सरकारी नौकरी

Love Tips: लड़कियां पहली मुलाकात में ही नोटिस कर लेती है ये 6 चीजें


वैसे तो पहली मुलाकात को कौन भुला पाता है इसे हम कभी नहीं भूलते हैं। आपकी पहली मुलाकात आगे के रिश्ते की दिशा तय कर देती है। अगर आप किसी लड़की से मुलाकात कर रहे हैं तो आपके लिए ये जानना जरूरी हे कि ज्यादातर लड़कियां किन बातों को नोटिस करती हैं।

लड़कियां नोटिस करती हैं ये चीजें:

# शारीरिक माप: लड़कियों की नजर ज़ाहिरन सबसे पहले आपके शरीर की लंबाई इत्यादि पर जाती है। बहुत कम हाइट वाले या फिर बहुत ज्यादा हाइट वाले लड़के ज्यादातर लड़कियों को पसंद नहीं आते हैं।

# लुक: सबकी पसंद अलग-अलग होती है। आपकी सूरत किसी को बहुत अच्छी लग सकती है तो किसी को अच्छी नहीं भी लग सकती है। लेकिन चेहरे की ग्रूमिंग करके रखेंगे तो चांसेज ज्यादा होते हैं।


# मुस्कुराहट: पहली मुलाकात में आप दोनों का थोड़ा बहुत शर्माना बिल्कुल सामान्य है ऐसे में जो मुस्कान दिल से फूटती है उसको आप दोनों भरपूर तरीके से देखना चाहते हैं और अपने दिल में कैद कर लेना चाहते हैं।

# हंसी मजाक: जो लड़के हंसी मजाक में माहिर होते हैं लड़कियां उन पर जान छिड़कती हैं। ऐसे लड़के के आस-पास लड़कियां रहना पसंद करती हैं जो पल भर में उनके बिगड़े मूड को ठीक कर दे।


# आत्मविश्वास: आत्मविश्वास सफलता की कुंजी होती है। लड़कियां आत्मविश्वास के तराजू में आपको लगातार तौलती रहती हैं। लेकिन अगर आप एक बार उनको विश्वास हो जाए कि आपआत्मविश्वासी है तो वे ऐसे लड़के को पसंद करती हैं।

No comments