सरकारी नौकरी

माधुरी ने अपने से 21 साल बड़े एक्टर को किया 'किस', बाद हुआ ये सब


बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी बॉलीवुड में कई हिट फिल्में कर चुकी हैं और उन्होंने अब तक जितनी भी फ़िल्में की सभी हिट और सुपरहिट रहीं। माधुरी ने बॉलीवुड में अपनी छाप लोगो के दिलों में छोड़ी हैं। माधुरी एक ऐसी अदाकारा हैं जिन्होंने अपने डांस और अपने अभिनय से कभी लोगों को निराश नहीं किया। 

21 साल बड़े एक्टर को किया किस:

माधुरी के दुनिया में जितने फैंस है उससे ज्यादा किसी के नहीं होंगे। माधुरी ने अपने करियर की शुरुआत में कई गलतियाँ की और उन्ही में से एक रही अपने आपसे 21 साल बड़े एक्टर को किस करना। माधुरी ने एक फिल्म के दौरान अपने आपसे 21 साल बड़े एक्टर विनोद खन्ना को किस किया था जिसे आज तक माधुरी भूल नहीं पाई हैं।


इस एक्टर के साथ फिर नहीं किया काम:

माधुरी ने 1988 में आई फिल्म 'दयावान' में विनोद खन्ना के साथ कई बोल्ड सीन दिए और इस फिल्म में उन्होंने विनोद को किस भी किया। विनोद खन्ना इस फिल्म में माधुरी की तरफ काफी आकर्षित हो गए और उन्होंने सीन को रियल समझ लगातार माधुरी को किस किया। इस फिल्म के बाद माधुरी ने विनोद के साथ फिल्म करने से इंकार कर दिया।


ज़िंदगी की सबसे बड़ी गलती:

माधुरी आज भी उस फिल्म में दिए किस सीन को अपनी ज़िंदगी की सबसे बड़ी गलती मानती हैं। ये बीती बातें हैं अब विनोद खन्ना इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन आज भी वह उनके फैंस के दिलों में बसर करते हैं।

No comments