सरकारी नौकरी

सर्वे में खुलासा: शादी के बाद शारीरिक सम्बन्ध बनाने से बढ़ जाते है हिप्स !!


अक्सर लड़कों की नजरें लड़कियों के बड़े हिप्स ही होती है। यहां से उसका स्वभाव पता कर लेते है। लड़कों के दिमाग में लड़कियों को लेकर कई तरह के ख्याल चलते रहते हैं। लड़कियों से जुड़ी कई सारी बातें लड़कों के दिमाग में चलती हैं, जिनके बारे में वह बहुत ध्यान लगाकर सोचते हैं। लेकिन जब भी किसी लड़के का सामना लड़की से होता है तब वह उसके अंगों को बड़ी ही बारीकी से निहारता है।

क्यों बड़े हो जाते है हिप्स:

शादी से पहले लड़कियों के फिगर बड़े मेन्टेन रहते हैं, लेकिन शादी के बाद उनमें तरह-तरह के बदलाव आ जाते हैं। कई लड़कियां शादी के बाद मोटी हो जाती हैं और उनके शरीर में भी वृद्धि होने लगती है। शादी के बाद लड़कियों के हिप्स भी अचानक बढ़ने लगते हैं, जिसके कारण लड़के भी अक्सर परेशान दिखाई देते हैं।

सर्वे में हुआ खुलासा: 

हाल ही में महिलाओं को लेकर एक स्टडी की गई जिसमें यह पता किया गया कि शादी के बाद महिलाओं के हिप्स क्यों बढ़ने लगते हैं। इस अध्ययन में कई कारण बताए गए, लेकिन जो सबसे मुख्य कारण बताया गया वो यह था कि हिप्स बढ़ने का सबसे बड़ा कारण है शारीरिक संबंध बनाना। शादी के बाद महिलाओं द्वारा बनाए गए शारीरिक संबंधों के कारण उनके हॉर्मोन्स में बदलाव आते हैं।

ये है हिप्स बढ़ने का मुख्य कारण:

सेक्स के बाद हिप्स अपने असली अकार से बढ़कर धीरे-धीरे और बड़े होने लगते हैं। स्टडी के मुताबिक़ यह साफ़ हो चूका है कि सेक्स के बाद महिलाओं के अंगों में परिवर्तन आने लगते हैं, जिसका सबसे ज्यादा असर उनके हिप्स पर देखने को मिलता है क्योंकि सेक्स के बाद महिलाओं के हिप्स सामान्य से बड़े हो जाते हैं।

No comments