सरकारी नौकरी

बिग बॉस कंटेस्टेंट सोफिया हयात से इस शख्स ने पूछी एक रात की कीमत !!


बिग बॉस कंटेस्टेंट सोफिया हयात हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती है। पिछले दिनों धोखेबाज पति व्लेड से अलग होने के बाद सोफिया इन दिनों शांति की तलाश में हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनके एक फैन ने ऐसा सवाल पूछ लिया कि सोफिया का पारा गर्म हो गया।

पूछ डाली एक रात की कीमत:

सोफिया ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो डाली थी जिसके नीचे एक शख्स ने कमेंट करते हुए पूछा कि आप एक रात का कितना पैसा लेती हैं? इस शख्स को करारा जवाब देते हुए सोफिया ने लिखा कि पहले जाकर अपनी मां, बहन और पत्नी से यही सवाल पूछो, वो तुम्हें एक रात की कीमत बताएंगी।


सोफिया ने दिया ये जवाब:

सोफिया का जवाब सुनकर भी वो शख्स बाज नहीं आया और उसने कहा कि मगर वो आपकी तरह अपना शरीर नहीं दिखाती। इसपर सोफिया ने कहा कि जब तुम पैदा हो रहे थे तब तुम्हारी मां ने भी अपना शरीर दिखाया होगा और उसके पैर भी खुले होंगे। तुम्हारे दिमाग को सफाई की जरूरत है।

फैंस से की अपील:

सोफिया ने अपने फैंस से अपील की है कि वो इस शख्स के बारे में जानकारी जुटाएं ताकि वो उसके खिलाफ शिकायत कर सके। इससे पहले सोफिया ने भारतीय न्याय तंत्र से पूर्व बिग बॉस कंटेसटेंट अरमान कोहली के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की गुजारिश की थी। अरमान कोहली पर अपनी गर्लफ्रेंड का शोषण करने का आरोप लगा था।


पति को घर से निकाला बाहर:

सोफिया हयात पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों में हैं। सोफिया हयात ने अपने पति को धोखेबाज बताते हुए उसे घर से निकाल दिया था। सोफिया का आरोप था कि वो उसके पीछे से घर का कीमती सामान बेचता था। इसके अलावा पिछले दिनों मिसकैरेज की वजह से भी सोफिया काफी तनाव में थीं।

No comments