सरकारी नौकरी

जीवन में सभी परेशानियों से मुक्ति दिलाएंगे गणेश जी के अचूक मंत्र


हिन्दू समाज में गणेश जी को रिद्धि सिद्धि के दाता और विघ्नहर्ता माना जाता है। इसलिए किसी भी काम की शुरुआत करने से पहले भगवान गणेश जी को याद किया जाता है। यही नहीं बल्कि खुद देवता भी बगैर गणपति को याद किये अपने काम की शुरुआत नहीं करते है। भगवान गणेश को अनेक नाम से बुलाया जाता है जिनमे से एक नाम विघ्नहर्ता है जो कि हमारे जीवन में आने वाली सभी समस्याओं को दूर करते है।

समस्याओं से मुक्ति के लिए करें इन मन्त्रों का जाप:

यदि आप किसी बात को लेकर चिंतित है या फिर आपके घर में लगातार समस्या आ रही है तो आप इन समस्याओं को दूर करने के लिए गणेश जी की पूजा-साधना करे और साथ ही कुछ मंत्रों का उच्चारण करना बहुत फलदायक माना जाता है।

# अगर आपके ऊपर बहुत कर्जा है और आप इससे परेशान हो चुके है तो कर्ज से मुक्ति पाने के लिए आप "ॐ गणेश ऋणं छिन्धि वरणयं हुं नमः फट" इस मंत्र की एक माला का जाप करें, जो आपको जल्द ही कर्ज से मुक्ति दिलाने में सहयोग करेगा।

# धन और आत्मबल पाने के लिए आप "ॐ गं नमः" निम्न मंत्र की एक माला का जाप करें जिससे आपके घर में धन की कमी नहीं होगी और आपका परिवार हमेशा खुशहाल रहेगा।

# बुरी बला या फिर कु-द्रष्टि को दूर करने के लिए "ॐ नमो हेरम्ब मदमोहित मम संकटान निवारय स्वाहा" मंत्र का जाप करें। इन मंत्रो का जाप करने से सभी प्रकार की समस्या दूर हो जाती है।

No comments