सरकारी नौकरी

सपने में निर्वस्त्र स्त्री देखना यानि साक्षात अपनी मौत के दर्शन, जानें सपनों का मतलब


सपने देखना अच्छी बात है। इनसे सच होने की उम्मीद जगती है। दुनिया में अगर सबसे खूबसूरत चीज है तो वो है रात में देखा गया सपना, रात में देखा हुआ सपना हमें एक ऐसी दुनिया में ले जाता है जिसकी हम कभी कल्पना भी नहीं कर सकते है। लेकिन क्या आप ये जानते है कि रातों में आये हुए सपने हमेशा हमें किसी न किसी बात का संकेत दे जाते है लेकिन कुछ लोग इन सपनों को बहुत हल्के में ले लेते है।

रात में आते है ये सपने:

# सपने में बिल्ली दिखना अशुभ माना गया है। बिल्ली का सपने में आना मतलब इस बात का संकेत है कि आपके साथ कोई विश्वासघात करने वाला है। 

# अगर आपके सपने में मकोड़े आते है तो आपके जीवन में जल्द ही कोई कष्ट आने वाला है यही नहीं बल्कि आप सपनें में जितने अधिक मकोड़े देखते हैं, आपको उतनी ज्यादा समस्याओं का सामना करना होगा।

# इसके अलावा अगर आप सपने में चूहों को कपड़े कुतरते देखते है तो आपको बहुत सतर्क रहने की जरुरत है क्योंकि जल्दी ही आपका कोई दोस्त आपकी ज़िंदगी बर्बाद कर सकता है।

# सपने में किसी स्त्री का निर्वस्त्र दिखना भी बुरा संकेत है इसका मतलब आप मृत्यु के बेहद नजदीक है। इसके अलावा अगर आप सपने में ढोल नगाड़े देखते है तो यह परिवार में किसी की मृत्यु का संकेत माना जाता है।

No comments