सरकारी नौकरी

बॉलीवुड के इस एक्टर पर फिदा थीं शिल्पा शेट्टी, ब्रेकअप के बाद हो गयी डिप्रेशन का शिकार !!


शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की बहुत खूबसूरत और फिटनेस आइकन मानी जाती रही हैं। शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत शाहरुख खान के साथ फिल्म बाजीगर से की थी। शिल्पा शेट्टी अपने एक्टिंग और अफेयर को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहीं थी। 

एक्टिंग के साथ फिटनेस में बनाई पहचान:

शिल्पा अपनी एक्टिंग के साथ अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती है। शिल्पा शेट्टी को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगना बहुत ही मुश्किल है। शिल्पा शेट्टी का जन्म 8 जून, 1975 को मैंगलोर में हुआ था। शिल्पा ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत 25 साल पहले की थी। 

जीवन की दिलचस्प बाते:

शिल्पा शेट्टी फिल्मों में आने से पहले एक पॉपुलर मॉडल थी। साल 1991 में उन्हें लिम्मा के विज्ञापन में देखा गया था। बॉलीवुड में उन्होंने शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘बाजीगर’ से डेब्यू किया था। शिल्पा अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के चलते काफी सुर्खियों में रहती थी।


अक्षय कुमार के साथ रहा अफेयर:

शिल्पा शेट्टी का अक्षय कुमार के साथ काफी समय तक अफेयर चला था। दोनों के रिलेशनशिप की खबरें बॉलीवुड का हॉट टॉपिक बना रहता था। इन दोनों का अफेयर ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ फिल्म से शुरू हुआ था। अफवाह की माने तो ‘धड़कन’ फिल्म के बाद इन दोनों ब्रेकअप हो गया था। शिल्पा और अक्षय का रिलेशनशिप से ज्यादा सुर्खियों में उनका ब्रेकअप रहा था।


ब्रेकअप के बाद कह डाली ये बात:

अक्षय कुमार से ब्रेकअप के बाद एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने अपने रिलेशन को लेकर बात की थी, शिल्पा ने कहा कि ‘मेरी जिंदगी का वह समय काफी खराब था। चीजें प्रोफेशनली तौर पर ठीक चल रही हैं और धीरे-धीरे पर्सनल लाइफ भी ठीक हो जाएगी’ शिल्पा ने अपने इंटरव्यू में आगे कहा था जब आप किसी से प्यार करते हैं वो आपको धोखा दे तो खराब लगता है।

No comments