सरकारी नौकरी

जल्द ही चमकने वाली है इन राशियों की दशा, चंद्रग्रहण का पड़ेगा गहरा प्रभाव


हमारी राशियों की दशा चंद्रग्रहण और सूर्यग्रहण से बहुत प्रभावित होती है। 27 जुलाई 2018 को चंद्रग्रहण 21वीं सदी का सबसे लम्बा चंद्रग्रहण लगने वाला है जिसके चलते कुछ राशियों पर इसका गहरा प्रभाव पड़ने वाला है। ज्योतिष्यशास्त्र के मुताबिक़ भारत में रात्रि 11 बजकर 55 मिनट से लेकर 3 बजकर 54 पर तक रहेगी तो चलिए जानते हैं कि सभी राशियों पर चंद्रग्रहण का असर कैसा रहेगा।

इन राशियों पर होगा असर:

# मेष राशि : इस राशि वाले लोगों के लिए यह चंद्रग्रहण सकारात्मक प्रभाव नहीं लेकर आ रहा है। परिवार और प्रेम संबंधों में कई तरह की परेशानियां आ सकती है।

# वृषभ राशि : जितना हो सके विवादों से दूर रहे, बातचीत में सावधानी बरतने की जरूरत है। इस दौरान किसी से विवाद होने की संभावना बन रही है इसलिए किसी से बहस न करें।

# मिथुन राशि : इस राशि के लोगों की आर्थिक समस्या ठीक रहेगी। धन लाभ के योग बन रहे हैं। व्यय में बढ़ोतरी भी हो सकती है। अधिक खर्चे करने से बचें।

# कर्क राशि : वैवाहिक जीवन में परेशानियां आ सकती है, जीवनसाथी से बातचीत में सावधानी बरते किसी बात को लेकर मतभेद हो सकता है।

# सिंह राशि : स्वास्थ्य लेकर परेशानी हो सकती है, चंद्रग्रहण के दौरान आपका स्वास्थ्य कमजोर रहेगा। अंदर उत्साह की कमी रहेगी साथ ही थकान भी महसूस करेंगे।

# कन्या राशि : किसी भी काम में अधिक मेहनत करने की जरूरत है, जितनी आय है उससे अधिक खर्चे हो सकते हैं। हर काम में सफलता के लिए अत्यधिक संघर्ष करना पड़ेगा। हर कार्य में परेशानी आ सकती है।

# तुला राशि : चंद्रग्रहण शुभ फल देने वाला है। आपको लाभ प्राप्त होगा, कार्यस्थल पर मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी और आपका प्रभाव बढ़ेगा। नौकरी और व्यवसाय में सफलता मिलेगी।

# वृश्चिक राशि : निवेश करने से पहले किसी की सलाह ले। चंद्रग्रहण के दौरान आपको भारी नुकसानों का सामना करना पड़ सकता है।

No comments