सरकारी नौकरी

आपकी 'लव लाइफ' को प्रभावित करता है आपके जन्म का महीना !!


हमारे साथ वाली घटनाएं बहुत हद तक ग्रहों और नक्षत्रों की गति से प्रभावित होती है, ऐसे में आपको क्रोध करने या नासमझी से काम लेने के बजाय शांति से कदम उठाने चाहिए। हमारे जीवन का प्रेम ग्रहों और नक्षत्रों की गति से कैसे प्रभावित होता है और किस तरह हमें बाहरी कारक कुछ करने या ना करने के लिए ललायित करते हैं। 

जन्म के महीने से प्रभावित है लव लाइफ:

# जनवरी महीने में पैदा वाले लोगों का व्यक्तित्व बहुत आकर्षक और सुंदर होता है। ऐसे लोग अपनी तरफ किसी को भी बड़े ही आसानी से खिंच सकते हैं। 

# फरवरी महीने में पैदा होने वाले लोग रिश्तों की कद्र करने में सबसे आगे होते हैं। इस महीने में पैदा होने वाले लोगों के बारे में माना जाता है कि ये अपने प्रेमी के लिए मुश्किलों का सामना करने से पीछे नहीं हटते। 

# मार्च में पैदा हाने वाले लोग भी कम रोमेंटिक नहीं होते। माना जाता है कि ये लोग अपने प्रेम संबंध काफी सीरयस होते हैं, लेकिन इसी वजह से थोड़े से ईर्षालु भी होते हैं। 

# अप्रैल में पैदा होने वालो के बारे में धारणा है कि ये लोग हमेशा कमियां ढूंढते रहते हैं जिससे इनके रिलेशनशिप पर बुरा असर भी पड़ता है।

# मई में पैदा होने वाले लोग किसी पर भी जल्दी विश्वास कर लेते हैं, जिसके कारम ये लोग प्यार में आसानी से पड़ जाते हैं। 

# जून में पैदा होने वाले लोग सेंसटिव हो सकते हैं। ये लोग अपने पार्टनर के प्रति बहुत केयरिंग हाते हैं और अपनी छोटी सी प्यार भरी दुनिया में खुश रहना पसंद करते हैं। 

# जुलाई में पैदा होने वाले लोग अपने पार्टनर को लेकर हमेशा प्रोटेक्टिव होते हैं और उन्हें हमेशा ऐसा लगता है कि कोई उनके अपनो को नुसान पहुंचाने की कोशिश कर रहा है। 

# अगस्त में पैदा होने वाले लोग लोगो को इंप्रेस में भरोसा करते हैं। इनका मानना होता है कि पार्टनर को खुश रखने के लिए छोटे-मोटे गलत काम करने में कोई हर्ज नहीं होता। 

# सितंबर महीने में पैदा होने वालों के बारे में कहा जाता है कि ये लोग आशावादी होते हैं और इसलिए अपने रिलेशनशीप को लेकर बड़े-बड़े ख्वाब देखते रहते हैं। ये लोग बहुत फेंटसी में जीना पसंद करते हैं। 

# अक्टूबर में पैदा हाने वाले लोगों की सबसे अच्छी बात ये है कि ये लोग फीलिंग्स को जाहीर करने में सबसे आगे होते हैं और हमेशा खुद को एक्सप्रेस करने के मौके खोजते रहते हैं।

# नवंबर में पैदा होने वाले लोग अक्सर अपने लव लाइफ को लेकर डरे रहते हैं और इन्हें हमेशा इस बात की चिंता रहती है कि कोई तीसरा इनके रिलेशनशीप को खराब कर सकता है। 

# दिसंबर में पैदा होने वाले लोगों के बारे में कहा जाता है कि ये लोग ईमानदार किस्म के होते हैं और रिलेशनशीप में किसी भी प्रकार के धोखे को पसंद नहीं करते।

No comments