सरकारी नौकरी

20 साल एक बार फिर से गाएंगी ये पाउला, इंडस्ट्री में मचेगी धमाल


हाल ही में हॉलीवुड सिंगर पाउला अब्दुल ने बताया कि इन दिनों वो काफी ज्यादा खुश हैं। उन्होंने अपनी ख़ुशी का कारण बताते हुए कहा कि, 'वो दशकों से सिंगिंग इंडस्ट्री में बनीं हुईं है और इतने सालों से अब तक उनके फैंस उन्हें पसनद करते आ रहे हैं। इसके साथ ही फैंस उनकी परवाह भी करते हैं।' इस दौरान पाउला ने ये भी बताया कि वो अब किसी भी चीज़ को हलके में नहीं लेती हैं।

फिर से करेंगी कमबैक:

मीडिया से बातचीत के दौरान पाउला ने ये भी बताया कि, 'वो नहीं जानती थी कि उन्हें उनके फैंस 20 साल से बनीं हुई हैं और अब वो काफी समय बाद फिर से लौटी है लेकिन उन्हें एक बात की फिक्र थी कि लोग उनकी परवाह करेंगे या नहीं लेकिन जब फैंस ने उन्हें एक बार फिर इतना प्यार दिया तो वो उन्हें लिए दिल को खुश कर देने वाला रहा और अविश्वसनीय रहा।'

फैंस का प्यार:

पाउला आगे कहती हैं कि, 'अब वो किसी भी चीज़ को हल्के में नहीं लेती है. जब उन्होंने अपने फैंस का इतना प्यार देखा तो उनका दिल खुश हो गया और उन्हें आश्चर्य भी हुआ।' इस दौरान पाउला ने ये वादा भी किया था अब वो अपना जो नया शो ला रहीं हैं वो उनके पिछले शो से काफी ज्यादा अलग होने वाला है और उम्मीद कर रहीं हैं कि फैंस उनके इस शो को पसंद भी करेंगे।

No comments