सरकारी नौकरी

बॉलीवुड की ये मशहूर हिरोईन हैं एक ड्राइवर की बेटी, जानकर होंगे हैरान


हमारी फिल्म इंडस्ट्री में बहुत से ऐसे लोग है जिन्हें यहां तक पहुंचने के लिए काफी संघर्ष का सामना करना पड़ा। इनमें से कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जो एक्‍ट्रेस बनने से पहले किसी और तरह की जिंदगी ही जीती थीं। आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि आज के समय में बेहद ही मशहूर हैं इतना ही नहीं आज के समय में उनके पास नाम भी है और पैसा भी।

बॉलीवुड की शान डेज़ी शाह:

डेज़ी शाह एक भारतीय फिल्म मॉडल-अभिनेत्री हैं। वहीं आपको ये भी बता दें कि डेज़ी अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक बहुत अच्छी डांसर भी हैं। डेजी को डांस का बहुत शौक है, वह एक ग्रुप में बतौर बैक डांसर के रूप में काम करती थी। एक दिन बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचर्या की नज़र उनपर पड़ी और उन्होंने उन्हें अपने डांसिंग ग्रुप में शामिल होने की सलाह दी।


बॉडीगार्ड में मिला था रोल:

उसके बाद डेजी गणेश के डांसिंग ग्रुप में दो साल तक रहीं, उसके बाद वह उन्हें असिस्ट करने लगी। वह इसके अलावा अपने मॉडलिंग करियर में भी सक्रीय थीं। इसी दौरान उन्हें फिल्म बॉडीगार्ड में करीना कपूर की सहेली का रोल ऑफर हुआ जिसे उन्होंनें ठुकरा दिया। और साउथ की फिल्मो में चली गयीं।


ड्राइवर थे इनके पिता:

लेकिन डेजी के बारे में आज जो हम बताने जा रहे हें वो शायद ही आपको पता होगा जी हां आपको बता दें कि इस बात का खुलासा खुद डेजी ने ही एक इंटरव्‍यू के दौरान किया था कि उनके पिता एक ड्राइवर थे। उन्‍होंने बताया कि मैं चाहे जितनी बड़ी अभिनेत्री बन जाऊं या कितना भी पैसा कमा लूं मगर ये बात कभी नहीं भूलेंगी को मैं एक ड्राइवर की बेटी हूँ।

No comments