सरकारी नौकरी

तोगड़िया ने बीजेपी सरकार को दी खुली चेतावनी: सरकार 4 महीने में बनाये राम मंदिर वरना...


आज बीजेपी सरकार के लिए राम मंदिर एक बड़ा मसला बन गया है। विश्व हिन्दू परिषद के पूर्व अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने भारतीय जनता पार्टी और मोदी सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि "सरकार 4 महीने के अंदर राम मंदिर के लिए किया हुआ अपना वादा पूरा करे अन्यथा हम लखनऊ से अयोध्या कूच करेंगे।"  बता दें, हाल ही में प्रवीण तोगड़िया ने अपना नया संघठन बनाया है। 

4 महीने में बनाये राम मंदिर:

वहीं राम मंदिर के लिए बीजेपी पर तंज कसते हुए प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि "बीजेपी वाले यह भूल न करे कि हिन्दुओं का हमारे सिवाय कोई नहीं है, यह भाजपा की गलतफहमी है।" वहीं उन्होंने राम मंदिर के बारे में बोलते आगे कहा "अयोध्या में भगवान झोपड़ झुग्गी में रहे ये गवारा नहीं। कल तक मोदी राम के गीत गाते थे अब मोहम्मद के गा रहे हैं। पहले मलमास था अब रमजान हो गया है। पहले कश्मीरी हिंदू इनके थे, अब पत्थर मारने वाले भोले बच्चे बन गए।"

बीजेपी को दी चेतावनी:

तोगड़िया ने आगे कहा कि "जो राम का नहीं वो किसी काम का नहीं। यह लड़ाई हम अंत तक लड़ेंगे क्योंकि यह हमारी नहीं, रामलला के गौरव की है।" हाल ही में बीजेपी के नए कार्यालय पर तंज कसते हुए प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि "मोदी ने 500 करोड़ का दिल्ली में नया कार्यालय बना लिया लेकिन रामलला के लिए एक मंदिर नहीं बनवा सकते।"

No comments