सरकारी नौकरी

धर्मपत्नी के पैरो की बनावट खोलेगी आपकी सफलता के राज


सामुन्द्रिक शास्त्र में बताया गया है की पत्नी के पैरो की बनावट से पति के भविष्य के बारे में पता कर सकते है। स्त्री के पांव में बने हुए कई निशानों से आप जान सकते है की पति की जिंदगी में क्या होने वाला है इसलिलिये आज हम आपको बताते है की पत्नी के पैरों की बनावट से कैसे जाने की आपके भविष्य में क्या  होने वाला है। 

धर्मपत्नी के पैरो की बनावट:

# अगर स्त्री के पाँव के तलवो में पर चक्र, ध्वज या स्वास्तिक का निशान होता है तो उस संबंधित स्त्री से विवाह करने वाले पुरुष को राज सुख प्राप्त होता है वह हमेशा राजा की तरह  जीवन जीता है। 

# जिस स्त्री के पैर के तलवे के गद्देदार हिस्से पर कोई रेखा पैर की उंगलियों की तरफ जा रही हो तो वो स्त्री अपने पति के लिए शुभ होती है ऐसी स्त्री पूरी तरह अपने पति को समर्पित होती है। 

# किसी स्त्री के पांव की तर्जनी उंगली दूसरी उंगुलियों से बड़ी होती है तो ऐसी स्त्री अपने पति के साथ कंधे से कंधे मिलाकर साथ चलने में विश्वास करती है। 

# अगर किसी स्त्री की चलते समय स्त्री के पैर की कनिष्ठिका और अनामिका उंगुली जमीन को स्पर्श नहीं करती तो यह कम उम्र में विधवा हो जाने का संकेत हो सकता है। 

# अगर किसी स्त्री के पैर  के तलवो पर कमल या छत्र का निशान बना होता है इसका ये मतलब  है की उसका पति राजनीती में सफलता प्राप्त केरगा। 

# अगर किसी स्त्री की अनामिका उंगुली की लंबाई, अंगूठे और तर्जनी उंगुली से अधिक बड़ी है तो यह इस बात की ओर इशारा करता है कि वह स्त्री अपने पति के लिए चिंता का सदैव कारण बनी रह सकती है। 

No comments