सरकारी नौकरी

ब्राइट कलर्स पहनते समय ध्यान रखें ये बातें, सबकी नजरें होंगी सिर्फ आप पर !!


लड़कियों को फैशन करना काफी पसंद होता है। फैशन को फॉलो करने वाली लड़कियां भी कई बार ब्राइट कलर्स को आत्मविश्वास के साथ नहीं पहन पाती हैं। अगर रंगों की ऐसी ही उलझन से आप भी जूझ रही हैं तो ये टिप्स आपके लिए बहुत मददगार साबित होंगे। ब्राइट या फिर ब्राइट कलर्स का जितना इस्‍तेमाल फैशन स्टेज पर किया जाता है उतना असल जिंदगी में कर पाना मुश्किल है।

ध्यान में रखें ये बातें:


# पिंक ड्रेस: कॉकटेल पार्टी हो या फिर फ्रेंड की शादी का संगीत, दोस्‍तों के साथ हैंगऑउट प्‍लान हो या फिर गर्ल्‍स डे ऑउट फन, मस्‍तीभरी इन जगहों के लिए ब्राइट पिंक ड्रेस से बेहतर कुछ नहीं। ड्रेस से मैचिंग लिप-कलर आपको फ्रेश और क्‍यूट दिखने में मदद करेगा।



# सिंगल ब्राइट: आपके पास ब्राइट प्रिंट कलर की शर्ट या फिर टॉप है तो इसे नॉर्मल ब्‍लू डेनिम के साथ पहनने की जगह सिंगल ब्राइट सॉलिड लोअर के साथ मैच करें।

# ब्‍लैक: 80 के फैशन में ब्राइट कलर्स की ड्रेस को ब्‍लैक कलर की लेगी के साथ मिक्‍स एंड मैच करने का बहुत चलन था। पिछले दिनों यह फैशन फिर से वापस आया है।


# ब्राइट को मिक्‍स करें: संडे फन के लिए ड्रेस नहीं चुन पा रही हों तो आप अपनी वार्डरोब के कोने में पड़ी ब्राइट येलो शर्ट को रॉयल ब्‍लू पैंट या फिर बैंगनी कलर की जींस के साथ कैरी कर सकती हैं। इसी तरह के और ब्राइट कलर को आप अपनी पसंद के अनुसार चुन सकती हैं।

No comments