सरकारी नौकरी

loading...

Love: रोमांस के इन 4 तरीको से बज सकती है आपकी बैंड


कुछ लोग अपनी लव लाईफ को रोमांचक बनाना चाहते होंगे और प्यार करने एेसी एेसी जगहों पर जाते हैं जिसके बारे में दूसरा इंसान सिर्फ़ कल्पना ही कर सकता है। फ़िल्मी दुनिया में आपने रोमांचक करने के बहुत तरीके देखे होगे लेकिन आपको बता दे वो फ़िल्मी दुनिया है, वहां कुछ भी हो सकता है। 

कैसे बजती है रोमांस की बैंड:

# शॉवर: फ़िल्मों में कई बार ऐसे सीन्स देखे होंगे, जब दो प्रेमी शॉवर लेते वक़्त एक दूसरे के प्यार में गिरफ़्तार हो जाते हैं। लेकिन आप प्यार के नशे में चूर हों और फर्श पर पड़े शैम्पू, साबुन या कोई फिसलने वाली चीज़ पर अपना पैर रख बैंठे।

# कार में: लॉन्ग ड्राइव का लुत्फ़ उठाते समय कई बार प्रेमियों के बीच का प्रेम जाग उठता है और इस प्रेम की आग को बुझाने के लिए वह शुरू हो जाते हैं पिछली कार की सीट पर। लेकिन तब क्या हो जब कोई आपकी कार के अंदर झांक रहा हो।


# बाथ टब: बाथ टब में नहाने के दौरान भले ही आपको प्रेम-प्रसंग रचाने में मज़ा आए, लेकिन उस दौरान आपके गुप्त अंगों में साबुन वाला पानी जा सकता है, जिससे आपको उस समय तो नहीं लेकिन बाद में ज़रूर दिक्कत हो सकती है।

# बारिश का मजा: बरसात के मौसम में प्यार करने का मज़ा ही अलग होता है। बारिश में भीगते हुए प्रेम करना आपको भारी पड़ सकता है क्योंकि बारिश में ज़्यादा समय बिताने से आपको ज़ुखाम के साथ-साथ और दूसरी बीमारियां भी हो सकती हैं।


No comments