सरकारी नौकरी

घर में कभी न रखें बंद घडी , वरना छिन जायेगा आपका सुख चैन


हमारा जीवन पूरी तरीके से वास्तुशास्त्र पर आधारित है। कई बार हम अनजाने में ऐसी गलती कर रहे होते है जो हमारे बने बनाये काम को बिगाड़ रही होती है। आज जानिये की घर में लगी बंद घडी किस तरफ आपके भाग्य को रुकावटों से भरा हुआ बनाती है और क्या होते है इसके भयंकर दुष्परिणाम।

बंद घडी के दुष्प्रभाव:

# बन्द घड़ी की वजह से घरेलु कलह बढ़ता है और घर के लोगो मे अक्सर आपसी मत भेद हो जाता है शायद ही आपको पता हो लेकिन ये सब घर मे रखी बन्द घड़ी की वजह से होता है ।

# बन्द घड़ी की वजह से वैवाहिक जीवन पर भी संकट आने लगते है और अक्सर पति पत्नी मैं भी नही बन पाती लड़ाई झगड़े आदि होते ही रहते है इसलिए भूलकर भी बंद घड़ी घर मे ना रखे ।

# घड़ी को बन्द रखने से नकारात्मता का प्रभाव बढ़ता है और कोई भी बड़ी दुर्घटना आसानी से हो सकती है इसलिए भूलकर भी बंद घड़ी को घर मे ना रखे या तो आप उसे चालू कराले या उसे बाहर फेंक दें। 

# वास्तु शास्त्र के अनुसार घर मे रखी बन्द घड़ी बच्चो मैं भी बुरा असर डालती है जैसे पढ़ाई मैं मन नही लगना आदि और उनकी दिनचर्या पर भी बेहद खराब असर पड़ता है। 

# बन्द घड़ी आपकी अच्छी ग्रह चाल को खराब कर सकती है और साथ ही आपके वो सारे रास्ते बंद कर सकती है जिसके आप कल्पना भी नही कर सकते इसका असर आपकी तरक्की या व्यापार मैं भी पड़ सकता है। 

No comments