सरकारी नौकरी

राहुल गांधी का बड़ा बयान, 'नोटबंदी कोई गलती नहीं ये है एक बड़ा घोटाला'


जैसे जैसे चुनाव पास आते जा रहे है, पार्टियों के हमले और तीखे होते जा रहे है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के केंद्र सरकार पर हमले जारी हैं। राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार उद्योगपतियों को फायदा  पहुंचाने का आरोप  लगा रहे हैं। राफेल मुद्दे पर पीएम मोदी को घेरने के बाद अब राहुल गांधी ने नोटबंदी को लेकर केंद्र सरकार पर हमला किया है। 

'नोटबंदी कोई गलती नहीं ये है एक बड़ा घोटाला':

राहुल गांधी ने आज एक प्रेस कांफ्रेंस कर नोटबंदी करने को लेकर केंद्र सरकार को घेरा। राहुल ने कहा कि नोटबंदी उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए की गई थी। राहुल ने कहा, 'नोटबंदी कोई गलती नहीं थी, बल्कि जानबूझकर यह आम  जनता के पैरों पर कुल्हाड़ी मारी गई। प्रधानमंत्री जी ने  कोई गलती नहीं की, प्रधानमंत्री जी ने  यह जानबूझकर किया है।' 

पूंजीपतियों को पहुंचा फायदा:

प्रेस कांफ्रेंस में राहुल गांधी ने कहा कि नोटबंदी से केवल चुनिंदा पूंजी​पतियों को फायदा ​मिला है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी से केवल 15-20  पूंजीपतियों को फायदा  पहुंचाया गया। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के दौरान बैंकों से 700 करोड़ रुपये बदले गए। मोदी ने नोटबंदी कर केवल 15 अमीरों को पैसे दिए हैं। 

मानहानि से सच्चाई नहीं बदलती:

राफेल मुद्दे पर राहुल गांधी ने कहा कि इस मामले पर अंबानी ने मानहानि का केस दर्ज  किया है, लेकिन केस करने से  सच्चाई नहीं बदलती। जो सच्चाई है, वह सामने आएगी। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी को मेरे सवालों का जवाब देना चाहिए। 

No comments