सरकारी नौकरी

क्या आपकी पत्नी के पहली बार शारीरिक सम्बन्ध बनाने पर नहीं आया खून ...


आजकल हर किसी को वर्जिन लड़की चाहिए। हम अभी भी उस दौर में जी रहे है जब लोगों की बातें सुनकर मन में एक धारणा बना लेते है कि यह बात सही होगी। हमारे आसपास कई लोग ऐसे है जो ये मानते है कि लड़की के पहली बार सेक्स करने के बाद उसकी वजाइना से ब्लड निकलता है, जिसका कारण है, वजाइना के अंदर के अंदर मौजूद झिल्ली का फटना।

खून आना है एक भ्रम:

झिल्ली के फटने से ब्लड निकलता है साथ ही पहली बार सेक्स करने पर भी ब्लड निकलने के सम्भावना बनी रहती है, लेकिन लोगों में एक भ्रम फैला है, जिसके अनुसार पहली बार सेक्स करने पर लड़की की वजाइना से ब्लड निकलता है, लेकिन यह बिलकुल भी सही नहीं है। वजाइना फटने की कई अन्य वजह भी हो सकती है। 


हो सकती है ये वजह:

हमारे देश में स्कुल के समय कई लड़कियां ऐसी होती है जो स्कुल या कॉलेज जाने के लिए साइकिल का उपयोग करती है वहीं कई लड़कियां आज कल खेलों में भी माहिर होने लगी है, ऐसे में कभी अचानक हलके खिंचाव से लड़कियों की झिल्ली फट जाती है। 


ये है पुरानी धारणा: 

आज जितनी आजादी लड़कियों को मिलती है उतनी पहले नहीं मिलती थी, यही कारण था पहले लड़कियां किसी तरह के खेलों में सम्मिलित नहीं हो पाती थी साथ ही स्कूलों में भी कम ही लड़कियां जाया करती थी, जिसके कारण कम उम्र में उन लड़कियों की शादी कर दी जाती थी, जिसके चलते जब लड़कियां कम उम्र में अपने पति के साथ शारीरिक संबंध बनाती थी तो ज़ाहिर सी बात है। यह उनकी वजाइना से खून निकलता था तभी से यह धारणा लोगों में बन गई जो आज तक चली आ रही है।


No comments