सरकारी नौकरी

तीन बच्चो को जन्म देने के बाद फिर प्रेग्नेंट हुआ ये आदमी, जानें


आजकल इस दुनिया में कुछ भी हो सकता है। आज के समय में कुछ भी नामुमकिन नहीं है। आज तक आपने भी महिलाओं द्वारा बच्चे को जन्म देने के बारे में सुना होगा लेकिन क्या कभी आपने किसी पुरुष को बच्चे को जन्म देने के बारे में सुना है? हम आपको ऐसे ही एक पुरुष के बारे में बता रहे हैं जिसके एक या दो नहीं बल्कि तीन-तीन बच्चे को जन्म दिया है।

प्रेग्नेंट हुआ ये आदमी:

एक और हैरानी वाली बात तो ये है कि ये आदमी अब अपने चौथे बच्चे को भी जन्म देने की तैयारी में है। इस समय इस आदमी की काफी ज्यादा चर्चाएं हो रहीं हैं। इस आदमी का नाम है थॉमस बैटी जिन्होंने साल 2008 में ही गर्भ धारण करके पूरी दुनिया को हैरानी में डाल दिया था। जब डॉक्टर्स ने इस आदमी से गर्भ धारण करने को लेकर सवाल किया तो इसे ये कहते हुए टाल दिया कि ये उसकी निजी जिंदगी का सवाल है और इस बारे में वो कुछ भी नहीं कहना चाहता है।

क्या है कहानी:

एक और मजेदार बात तो ये है कि थॉमस शादी शुदा है। थॉमस की पत्नी को जब साल 2013 में अपने पति के प्रेग्नेंट होने की बात पता चली थी तो उसने अपने पति को तलाक दें दिया था। लेकिन साल 2016 में दोनों ने एक बार फिर से शादी कर ली। अब थॉमस और उनकी पत्नी दोनों ही अपने चौथे बच्चे के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

No comments