सरकारी नौकरी

loading...

घर में उबलते वक्त गिरता है दूध तो आएगी यह बहुत बड़ी मुसीबत


ज्योतिष शास्त्र में दूध से घर में सुख और संपन्नता को देखा जाता है ऐसे में हम सभी ने देखा है कि अक्सर घरों में ऐसा होता है सुबह के समय लोग दूध खरीदते हैं और कहा जाता है कि मार्निंग टाइम में दूध का खरीदना और देखना बहुत शुभ माना जाता है। इसी के साथ कभी कोई नए घर में जाता है तो सबसे पहले दूध उबालता है वह भी शुभ माना जता है।

# चन्द्रमा के बिगड़ने पर मानव जीवन में अशांति मनोविकार पारिवारिक कलेश, माता को कष्ट प्रॉपर्टी में हानि और मानसिक अंसतुलन देखा जाता है। 

# भारतीय वास्तुशास्त्र के सिद्धांत अनुसार अग्नि पर मंगल का अधिपत्य होता है और सभी भारतीय घरों में सुबह और शाम के समय दूध उबालने की पंरपरा सदियों से चली आ रही है। ऐसे में अगर दूध के उबलते समय गिर जाना या उफान से बाहर गिर जाना गलत माना जाता है।

# अगर ऐसा होता है तो इस कार्य में मंगल की अधिकता और चन्द्रमा की शुन्यता आ जाती है और दूध उबल कर बाहर गिरने से व्यक्ति मनोविकार यानि पागलपन से पीड़ित हो सकता है। 

# उस व्यक्ति के पारिवारिक जीवन में खलल की संभावना बढ़ती है और उसके रिश्तेदारों में मतभेद होते हैं। वहीं पैसों का अचानक खर्च होता है और सब बिगड़ जाता है।

No comments