सरकारी नौकरी

शादीशुदा लड़की को करने जा रहे है डेट, तो रुक जाओ वरना बुरा फसोगे


प्यार एक ऐसी चीज है जो कभी भी किसी से हो जाता है इस पर ना तो उसका बस चलता है और ना सामने वाले का बस प्यार हो जाता है। लेकिन कई बार ऐसे कैस में या तो लड़की शादीशुदा निकल जाती है या आदमी शादीशुदा निकल जाता है ऐसे केस में जो कुंवारे रहता है उसकी लाइफ में तो दहशत सी मच जाती है।

अगर शादीशुदा हो पार्टनर:

# ऐसी स्थिति में वह बहुत अकेला पड़ जाता है और सोच-सोचकर काफी परेशान हो जाता है कि जिससे उसने प्यार किया वह पहले से ही शादीशुदा है उसे यह पता आज तक बताया क्यों नहीं।


# यदि लड़की शादीशुदा है तो इसका परिणाम भयंकर हो सकता है इस रिश्ते की भी कोई गारंटी नहीं है क्योंकि जो औरत अपने पति को छोड़ कर तुम्हारे पास आ सकती है वह कल को तुम्हें छोड़कर किसी और के पास भी जा सकती है।

# ज्यादातर केस में ये रिश्ते टूट ही जाते है क्योंकि लडकियां अक्सर अपने परिवार को छोडकर डेंजर जोन में जाने का रिस्क भी नही लेती है और ऐसे मे आपका दिल आखिर में टूटता ही टूटता है।


# यदि ऐसे कैसे इसमें आदमी शादीशुदा है तो रिश्ते की कोई गारंटी नहीं है क्योंकि वह अपनी पत्नी से संतुष्ट नहीं कर आपके पास आया है कल को वह आपसे असंतुष्ट होकर किसी और के पास भी जा सकता है। 

No comments