सरकारी नौकरी

राफेल घोटाला: कांग्रेस का नया पैंतरा, लोगों में बांट रही है 'मेरा PM चोर है' लिखे टी-शर्ट


इस चुनावी महौल में देश की तमाम राजनैतिक पार्टियां भी एक दूसरे पर जम कर आरोप-प्रत्यारोप लगा रही है। और इस वक्त देश में जिस  मुद्दे को लेकर सबसे ज्यादा राजनीति हो रही है वो है राफेल विमान के सौदे का मुद्दा है। इसे लेकर कांग्रेस पार्टी लगातार केंद्र सरकार पर निशाना साध रही है। अब कांग्रेस ने केंद्र को घेरने के लिए एक नई तरकीब निकली है। 

राफेल घोटाला, कांग्रेस ने बांटी टी शर्ट्स:

कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने राफेल विमान सौदे पर पीएम मोदी पर निशाना साधने के लिए एक नई तरकीब खोजी है। अब पार्टी कार्यकर्त्ता अपनी विभिन्न सभाओं और रैलियों में जनता को ऐसे टी शर्ट्स बाँट रहे है जिनपर राफेल घोटाला और 'मेरा पीएम चोर है जिसे सन्देश लिखे है।' इन टी शर्ट्स को बाटें जाने का पहला मामला हाल ही में राफेल मुद्दे को लेकर मुंबई में कांग्रेस के प्रदर्शन के वक्त सामने आया है।


विमान सौदे के दौरान करोड़ों का घोटाला:

पिछले कई महीनों से कांग्रेस और उसके अध्यक्ष राहुल गाँधी समेत कई अन्य राजनैतिक पार्टियां लगातार केंद्र सरकार पर यह आरोप लगाती आ रही है कि उसने राफेल विमान सौदे के दौरान करोड़ों का घोटाला किया है जिससे देश को भारी नुकसान हुआ है। इस सौदे के विरोध में कांग्रेस अभी मुंबई में एक विरोध प्रदर्शन भी कर रही है। 

No comments