सरकारी नौकरी

मस्तानी गर्ल दीप‍िका ने चॉकलेटी बॉय रणबीर को लेकर दिया ये बड़ा बयान !!


बॉलीवुड में चॉकलेटी बॉय के नाम से मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर और मस्तानी गर्ल दीप‍िका पादुकोण एक समय बॉलीवुड के पसंदीदा कपल थे। बॉलीवुड के खूबसूरत कपल में से एक माने जाने वाले रणबीर कपूर-दीप‍िका पादुकोण की राहें एक दूसरे के साथ लंबे समय तक र‍िलेशन में रहने के बाद अलग हो गयी थी लेकिन इस ब्रेकअप का ज‍िम्मेदार कौन था इसका खुलासा दीप‍िका ने एक इंटरव्यू में किया है। 

दिया ये बयान:

दीप‍िका ने रणबीर का नाम ल‍िए बिना अपने र‍िश्ते के टूटने का दर्द बयां किया। उन्‍होंने कहा क‍ि वो मेरे साथ चीट‍िंग करता था। लोग मुझे बताते थे क‍ि वो मुझे धोखा दे रहा है फ‍िर भी मैं उसके साथ रही है। मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ा था, यही वो वक्त था जब सारे इमोशन भूलकर अलग होने का फैसला किया। मेरे लिए किसी से पर्सनल होना सिर्फ फिज‍िकली जरूरी नहीं, मुझे लगता है इसके लिए आपकी भावनाओं का जुड़ना जरूरी है। लेकिन ऐसा मैं सोचती हूं, सबकी सोच ऐसी हो जरूरी नहीं।


धोखा देना है उसकी आदत:

दीप‍िका ने आगे कहा क‍ि मैं सब जानती थी क‍ि वो मेरे साथ लॉयल नहीं है फ‍िर भी उसे र‍िश्‍ते की भीख मांगी तो मैंने दूसरा मौका द‍िया। लेक‍िन उसने फ‍िर धोखा द‍िया क्‍योंक‍ि ये उसकी आदत बन चुकी है। मैंने कभी र‍िश्‍ते में होकर क‍िसी को चीट नहीं क‍िया। बता दें क‍ि दीप‍िका पादुकोण और रणबीर कपूर 2007 बचना ऐ हसीनों फिल्म के दौरान करीब आए थे। इंटरव्‍यू में दीप‍िका ने ये भी बताया क‍ि क‍िसी भी रिश्‍ते में पर्सनल होने का मतलब फ‍िज‍िकल होना नहीं है, बल्‍क‍ि भावनाओं का होना बहुत जरूरी है। मैं ऐसा सोचती हूं। 

No comments