सरकारी नौकरी

काले तिल का करें ये अचूक उपाय, आपका बुरा समय होगा दूर, हो जाएंगे मालामाल


ज्योतिष शास्त्र में बताए गए उपाय से आपके ग्रह दोष शांत होते हैं इन्हीं उपायों में से एक काले तिल का उपाय है जिससे बड़ी सी बड़ी समस्या का भी समाधान किया जा सकता है यह उपाय बहुत ही कारगर माना गया है आज हम आपको इस लेख के माध्यम से काले तिल के कुछ उपायों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जिनको अपनाकर आप अपनी समस्याओं से मुक्ति पा सकते हैं।

काले तिल के उपाय: 

# अगर किसी व्यक्ति की कुंडली में शनि का दोष है या फिर शनि की साढ़ेसाती और ढैय्या से परेशान है तो इसके लिए शनिवार के दिन काले तिल को किसी पवित्र नदी में प्रवाहित कर दीजिए।

# अगर आप चाहते हैं कि आपको शुभ फल की प्राप्ति हो तो इसके लिए आप रोजाना एक साफ लोटे में जल लेकर उसमें काले तिल डाले और ॐ नमः शिवाय मंत्र का जाप करते हुए इस जल को शिवलिंग पर अर्पित कर दीजिए।

# अगर आपको धन लाभ प्राप्ति की लालसा है तो इसके लिए आप काले तिल काले उड़द को काले कपड़े में बांधकर हर शनिवार के दिन किसी निर्धन व्यक्ति को दान कीजिए।

# अगर आप शिवलिंग पर रोजाना काले तिल अर्पित करते हैं तो इससे शनि के सारे बुरे प्रभाव दूर होते हैं अगर आप लंबे समय से किसी बीमारी से परेशान चल रहे हैं तो आपको उस बीमारी से भी छुटकारा मिलता है।

# अगर आप अपने बुरे समय से छुटकारा प्राप्त करना चाहते हैं तो इसके लिए काले तिल दूध में मिलाकर पीपल पर अर्पित कीजिए आपको यह उपाय हर शनिवार के दिन करना है इससे आपका बुरा समय दूर होगा।

No comments