सरकारी नौकरी

अगर आप भी करना चाहते है प्रेम विवाह, तो जल्द करे ये उपाय


प्यार एक एक खूबसूरत अहसास है। जिसे एक बार प्यार हो जाये वो व्यक्ति धरती पर रहकर भी जन्नत का आनन्द उठाता है। जब हम किसी से बेहइंतहा मोहब्बत करते है तो एक ही सपना होता है कि हमारे प्रेमी के साथ जीवन भर का साथ हो जाये यानि कि हम जिससे प्यार करते है उसी से हमारी शादी हो। आज हम बताने जा रहे है कुछ ऐसे उपाय जिनके आजमाने से आप का प्रेम विवाह जल्द से सम्पन्न हो जाएगा।

प्रेम विवाह के लिए करें ये उपाय:

# भगवान विष्णु और लक्ष्मी मां की मूर्ति के सामने बैठकर ऊँ लक्ष्मी नारायण नम: मंत्र का दिन में तीन बार रूद्राक्ष की माला पर जाप करें। शुक्ल पक्ष के गुरूवार से इस प्रयोग को आरंभ करना चाहिए।

# लड़के को प्रेम में सफलता के लिए पन्ना (एमरल्ड) की अंगूठी धारण करना चाहिए। इसे पहनने से आपकी संगनी आपके साथ ही रहेगी, आपके प्रति उसका आर्कषण बना ही रहेगा।

# प्रेमी युगल को यह प्रयास करना चाहिए कि शुक्रवार और पूर्णिमा के दिन अवश्य मिलें। जिस शुक्रवार को पूर्णिमा हो वह दिन अत्यन्त शुभ रहता है। इस दिन मिलने से प्रेम और आर्कषण बढ़ता हैं।

# सफेद वस्त्र धारण करके किसी भी धार्मिक स्थान पर लाल गुलाब और चमेली का इत्र अर्पित करके अपने प्रेम की सफलता के लिए सच्चे मन से प्रार्थना करे निश्चय ही लाभ होगा।

No comments