सरकारी नौकरी

'किस' करने के दौरान ज्यादातर प्रेमी कपल्स करते हैं ये गलतियां, जानें जरूर


यह तो हम जानते ही है कि पार्टनर को 'किस' करना प्यार के इजहार का एक बेहतरीन तरीका है। यूं तो प्यार का इजहार करने के कई तरीके होते हैं लेकिन किस करके प्यार का इजहार करना सबसे कारगर माना जाता है। इससे दो लोगों के बीच का शारीरिक बंधन तो मजबूत होता ही है साथ ही भावनात्मक जुड़ाव भी बढ़ता है।

इन बातों का रखें ध्यान:

# अगर आप अपने पार्टनर को किस करने जा रहे हैं तो इस बात पर जरूर ध्यान दें कि आपके मुंह से बदबू तो नहीं आ रही है। अगर मुंह से बदबू आ रही है तो भूलकर भी पार्टनर को किस न करें। 

# किस करने के दौरान ज्यादातर लोग बहुत करीब आ जाते हैं। ये गलत तरीका है। हो सकता है कि आपका यह व्यवहार आपके पार्टनर को पसंद न आए। प्यार में कोई भी काम हड़बड़ी में नहीं किया जाना चाहिए।


# कई बार किस करने के दौरान एक पार्टनर जरूरत से ज्यादा उतावला हो जाता है। और हड़बड़ी में दे दना दिन किस करता जाता है, ऐसा करना ठीक नहीं है। आपको अपने पार्टनर की इच्छा और उसकी पसंद का पूरा ध्यान रखने की जरूरत है।

# पार्टनर को किस करने के दौरान ज्यादातर लोग अपनी आंखें खुली रखते हैं और इधर-उधर देखते हैं। ये तरीका गलत तो नहीं लेकिन पूरी तरह सही भी नहीं है। 


# हर बार एक ही तरीके से किस करना थोड़ा बोरिंग हो सकता है। पार्टनर को इंप्रेस करने के लिए आप हर बार कुछ नया ट्राई कर सकते हैं। इसके लिये आप नेट में मौजूद सामग्री की मदद ले सकते हैं।

No comments