सरकारी नौकरी

सुहागरात पर पत्नी को पसंद नहीं आयी पति की यह चीज, नहीं मनाई सुहागरात


हर लड़के और लड़की सुहागरात को लेकर बहुत एक्साइटेड रहते हैं ऐसे में कुछ लोग इस बात को खुलकर नहीं बता पाते हैं लेकिन सुहागरात के दिन को खास बनाने की इच्छा सबकी होती है। अब हाल ही में सुहागरात से जुदा एक ऐसा मामला सामने आया जिसने सभी को हैरान कर दिया। दरअसल में यह मामला है हरियाणा के छछरौली के मलिकपुर खादर के रहने वाले गुलफाम का।

पत्नी ने देख ली ये चीज:

पहली रात को जब गुलफाम अपनी पत्नी से मिला तो पत्नी की नजर एक ऐसी चीज पर पड़ी कि उसने बहुत हैरान करने वाला फैसला लिया। गुलफाम की पत्नी को उसके पुराने ख्यालों का होना पसंद नहीं आया और उसने उससे कहा कि वो पढ़ी-लिखी और आज के नए जमाने की मॉडर्न लड़की है, तो उसे दाढ़ी मूंछ और पजामा यह सब कुछ पसंद नहीं है।


पत्नी ने लिया ये फैसला:

वह गुलफाम से कहने लगी कि वो शादी करके एक मॉडर्न घर में जाने का सपना रखती थी लेकिन उसके साथ धोखा हुआ है और नाराजगी में गुलफाम की पत्नी ने एक बहुत बड़ा फैसला ले लिया। पत्नी की बातों को गुलफाम समझ गया और उसने अपनी पत्नी को विश्वास दिलाया कि वो जल्द ही मॉडर्न बनेगा और यह समझाकर वह अपनी पत्नी के साथ सो गया लेकिन जब वह सुबह उठा तो देखकर हैरान रह गया। सुबह गुलफाम की पत्नी उसे छोड़कर अपने मायके जा चुकी थी।


No comments