सरकारी नौकरी

loading...

संतान प्राप्ति के अचूक चमत्कारी टोटके


इस संसार में चाहे सारी खुशियां हमारे पास हो लेकिन अगर संतान सुख ना हो तो सारे सुख व्यर्थ मानें जाते है । किसी भी दंपति के लिए संतान नही होना बेहद ही दुखद विषय होता है। आखिरकार एक पिता के नाम और वशं को आगे बढाने में संतान का ही महत्वपूर्ण स्थान होता है। जिन भी दंपति को अभी तक इस सुख की प्रप्ति नही हुई है, वो निराश ना हो क्योंकि हमारे पास आपके लिए कुछ अचूक उपाएं है।

संतान प्राप्ति के अचूक चमत्कारी टोटके:

# नौ वर्ष से कम आयु की कन्याओं के चरण छुने से संतान शीघ्र प्राप्त हो जाती है।इस क्रिया को 43 दिन तक करें। 11 कन्याओं के चरण अवश्य़ छुने चाहिए। साथ ही मन ही मन में श्री कृष्ण भगवान का ध्यान करे।

# कारागार में कैदियों को भोजन कराने से भी संतान की प्राप्ति शीघ्र हो जाती है। लेकिन कारागार में कैदियों को भोजन करवाने से पूर्व कृष्ण भगवान जी के मन्दिर में शीश झुकाकर जायें। ऐसा लगातार 43 दिनों तक करे।

# जब संतान प्राप्ति के सारे उपाय असफल हो जाये, तो वैष्णों देवी जायें और अर्धकुंवारी गुफा के अन्दर बैठ कर रूद्राक्ष की माला से निम्न मंत्र का जाप करें।

मंत्र- ऊँ ऐं ह्रीं क्लीं चामुण्डायै विच्चै

माँ को प्रणाम करें और सच्चे ह्रदय से कामना प्रकट करें। माँ के दरबार में नारियल, प्रसाद और चुन्नी चढायें। और कुंजिका स्तोत्र का पाठ भी अवश्य़ करे। माता  के दर्शन के साथ साथ भैरों जी के दर्शन भी करें।

No comments