सरकारी नौकरी

सेक्स लाइफ को और स्पाइसी बनाने के तरीके, इन चीजों का करें इस्तेमाल


शारीरिक सम्बन्ध एक ऐसी चीज है जिसे लाईफ में एक बार सभी लोग करना चाहते हैं। जीवन में एक समय ऐसा आता है जब वह जरूरत बन जाती है कि अब तो बस सेक्स करना ही हैैं। रोज सेक्स करने पर भी इच्छा खत्म नहीं होती है लेकिन रोज एक ही तरह से सेक्स करने पर बोर हो जाते है। ऐसे में कुछ ही देर सेक्स करते है और मन भर जाता है।

सेक्स लाइफ को बनाए स्पाइसी:

# हेअर ब्रश: इसकी मदद से आप बॉडी के नाजुक हिस्सों पर इसे घुमा कर माहौल को रोमांटिक बना सकते है। इतना ही नहीं पार्टनर की आंखों पर पट्टी बांधकर ब्रश को हल्के हाथ से पूरी बॉडी पर घुमाए।  


# बेलन: इसे आप अपने पार्टनर की बॉडी पर कड़क ​हाथ से घुमाकर उसे उत्तेजित कर सकते है। इतना नहीं आप उसकी बॉडी पर बेलन को फेर कर ओरल सेक्स का मजा ओर बढ़ा सकते है।  


# टाई: सिल्क की टाई से सेक्स लाइफ का मजा दो गुना हो जाता है। इसे आप पार्टनर की आंखों पर बांधकर उसे लव बाईट कर सकती है। इतना ही नहीं इससे फोरप्ले का मजा भी दौगुना हो जाएगा। यह चीज आपके पार्टनर को बड़ी पसंद आएगी। 


# बेल्ट: यह तो लड़के भी लगाते है और लड़किया भी लेकिन लड़के के बेल्ट ज्यादा मजबूत और चौड़े होते है। इसका उपयोग आप चाबुक की तरह कर सकते है। इतना ही इसे अपने पार्टनर की कमर पर बांधकर उसे अपनी ओर खींचे​ जिससे दोनों को ही बहुत मज़ा आएंगा। 


No comments