सरकारी नौकरी

loading...

आज ही करें यह काम, खुल जाएगा आपकी किस्मत का ताला


लोगों को अपने भाग्य से बहुत सी शिकायतें होती हैं और वह हर बात के लिए अपने भाग्य को कोसते हैं और वह हमेशा यहीं सोचते हैं कि उनका भाग्य उनका साथ नहीं देता है. ऐसे में अगर आपका भाग्य बिल्कुल भी साथ नहीं देता, दुर्भाग्य निरंतर आपका पीछा करता रहता है तो अब टेंशन न लें क्युकि आज हम आपको 2 ऐसे उपाय बताने जा रहें है जिन्हे करने से आपका दुर्भाग्य सौभाग्य में बदल जाएगा। 

आज ही करें ये काम:

# सबसे पहले इस बात का ध्यान रखें कि कभी भी घर के मंदिर में चांदी के बर्तन नहीं रखें वर्ना हानि हो सकती है। यह पितरो के प्रतीक है और घर के मंदिर में देवता और पितृ की पूजा एक साथ नहीं की जाती है। 

अपने मंदिर में पितृ की तस्वीर भी नहीं रखनी चाहिये तथा एक साथ दोनों को नहीं पूजना चाहिये वर्ना सबसे ज्यादा नुकसान होता है।

# किसी दुकान से जाकर एक ताला लेकर अपने घर आए लेकिन ताला खरीदते वक्त यह ध्यान रखें कि न तो उस ताले को आप खुद खोलें और न ही दुकानदार को खोलने दें। आप ताले को जांचने के लिए भी न खोलें। 

ताले को आप शुक्रवार की रात अपने सोने के कमरे में रख दें और उसके बाद शनिवार सुबह उठकर नहा-धो कर ताले को बिना खोले किसी मन्दिर में रख दे और पीछे न देखे जब भी कोई उस ताला को खोलेगा तब आपकी किस्मत का ताला भी खुल जायगा और आपका सौभाग्य जाग जाएगा।

No comments