सरकारी नौकरी

25 साल बाद एक बार फिर ‘रंगीला राजा’ बनकर ​लौट रहे हैं गोविंदा !!


गोविंदा एक के बाद एक अपनी फिल्मों के जरिए दोबारा बॉक्स आॅफिस पर छाने के लिए तैयार बैठे हैं। अभी हाल ही में उनकी फिल्म ‘फ्रायडे’ का ट्रेलर रिलीज हुआ था और अब उनकी एक और अपकमिंग फिल्म का पोस्टर आउट हो गया है। ये फिल्म है ‘रंगीला राजा’। फिल्म के पोस्टर में गोविंदा येलो शर्ट पहने हुए लड़कियों से घिरे नजर आ रहे हैं।

‘रंगीला राजा’:

गोविंदा और पहलाज निहलानी करीब 25 सालों के बाद इस फिल्म के जरिए दोबारा साथ में काम करने जा रहे हैं। इससे पहले इस जोड़ी ने ‘इल्जाम’, ‘शोला और शबनम’ और ‘आंखे’ जैसी सुपरहिट फिल्में दर्शकों को दी हैं। ‘रंगीला राजा’ के पोस्टर को देखकर ऐसा लग रहा है कि गोविंदा और पहलाज निहलानी दोनों ही इस फिल्म के जरिए सक्सेस की अपनी पुरानी कहानी दोहराने के मूड में हैं। इस फिल्म में गोविंदा डबल रोल में नजर आएंगे। 

ये होगी स्टार कास्ट:

इस फिल्म में गोविंदा के अपोजिट मिसिका चौरसिया, अनुपमा अग्निहोत्री और दिगांगना सूर्यवंशी नजर आएंगी। दिगांगना सूर्यवंशी गोविंदा की अक्टूबर में रिलीज होने जा रही ‘फ्रायडे’ के जरिए अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं।

गोविंदा खुद को नहीं मानते फ्लॉप:

खैर, हाल ही में ‘फ्रायडे’ के ट्रेलर लॉन्च के मौेके पर गोविंदा ने कहा भी था कि वह खुद को फ्लॉप हीरो नहीं मानते हैं। गोविंदा ने तब कहा था- ‘कोई भी एक्टर तब तक फ्लॉप नहीं होता जब तक कि वह खुद यह न मान ले कि उसका वक्त चला गया है। मैं कभी भी खाली नहीं बैठा हूं। मैं लगातार काम कर रहा हूं।’ बहरहाल, ‘फ्रायडे’ 12 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में गोविंदा के अलावा ‘फुकरे’ फेम वरुण शर्मा, संजय मिश्रा और बृजेन्द्र काला भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

No comments