सरकारी नौकरी

पेट्रोल पम्प हड़ताल पर बोले CM केजरीवाल, ये बीजेपी की है साजिश !!


चनावी माहौल को देखते हुए पेट्रोल-डीजल की दरों में गिरावट नजर आयी है। देश की राजधानी दिल्ली में पेट्रोल पंपों की हड़ताल की वजह से दिल्ली वासियों को आज बहुत सी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। दिल्ली के तमाम पेट्रोल पंप मालिकों और कर्मचारियों ने दिल्ली सरकार द्वारा पेट्रोल की कीमतों पर से वैट न हटाए जाने के विरोध में दिल्ली के तक़रीबन सभी पेट्रोल और CNG पम्पों को बंद रखा है।

ये बीजेपी की है साजिश:

राजधानी दिल्ली में पेट्रोल पंप मालिकों द्वारा की जा रही हड़ताल को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की साजिश बताते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने  पेट्रोल पंप मालिकों को हड़ताल पर जाने के लिए भड़काया और मजबूर किया है। 

सबसे कम है यहां दाम:

केजरीवाल ने इस मामले में एक ट्वीट करते हुए कहा है की देश के चार बड़े मेट्रों शहरों में से पेट्रोल के दाम सबसे कम दिल्ली में ही है। केजरीवाल ने यह भी कहा है कि इन सभी शहरों में पेट्रोल के दाम सबसे ज्यादा मुंबई में ही है। लेकिन वहां पर कोई हड़ताल पर नहीं जा रहा क्योंकि वहां बीजेपी की सरकार है। 

केजरीवाल का बयान:

सीएम केजरीवाल ने अपने ट्वीट में यह भी लिखा है कि दिल्ली में पेट्रोल डीज़ल के दाम अन्य मेट्रों शहरों से कम होने के बावजूद यहाँ पर पेट्रोल पंप के मालिक इसलिए हड़ताल कर रहे है क्योंकि उन्हें BJP सरकार ने इसके लिए भड़काया है। 

No comments