सरकारी नौकरी

जल्दी मेकअप करना है तो अपनाएं ये आसान ब्यूटी टिप्स


आजकल व्यस्त जिंदगी में लड़कियों के पास अपनी ब्यूटी की तरफ ध्यान देने का समय नहीं है। ऐसे में महिलाएं ऑफिस या किसी फंक्शन में जाते वक्त सही तरीके से मेकअप नहीं कर पाती हैं। जल्दबाजी के कारण मेकअप करते वक्त लड़कियां कई चीजें भूल जाती हैं। जिससे उनकी पर्सनैलिटी पर बुरा असर पड़ता है। आज हम आपको कुछ ऐसे इमरजेंसी ब्यूटी ट्रिक्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

अपनाएं ये आसान ब्यूटी टिप्स:

# अगर आपके नाखूनों की चमक कहीं खो गई है तो उस पर थोड़ा सा हेयर स्प्रे छिड़कें। ऐसा करने से आपके नाखून चमकने लगेंगे और उन्हें फ्रेश लुक मिलेगा।

# अगर आपको किसी पार्टी या फंक्शन में जाना है और आपके चेहरे पर पिंपल्स निकल आया है तो इससे छुटकारा पाने के लिए ओटीसी हाइड्रोकॉर्टिसोन क्रीम को पिंपल पर लगाएं।

# आंखों पर अधिक मस्कारा लग जाने से पलके चिपकी चिपकी दिखाई देती हैं। इसे साफ करने से पूरा मेकअप खराब हो जाता है। ऐसे में  टूथपिक से आई लैशेस को स्प्रेड करें।

# कभी-कभी लिपस्टिक लगाते वक्त यह दांतो पर लग जाती है। लिपस्टिक लगाने के बाद अपनी उंगली को मुंह में इस तरह डालें की होंठ उसके चारों तरफ टच हो। ऐसा करने से दांतों पर लगी लिपस्टिक हाथों पर लग जाएगी।

# अगर आप सुबह के समय जल्दबाजी में सनस्क्रीन लगाना भूल जाती है तो इमरजेंसी के लिए हमेशा अपने पास सनस्क्रीन वाइप्स जरूर रखें।

No comments