सरकारी नौकरी

ENDURA MASS कैसे खाएं, जानें इसके खाने के फायदे और नुकसान


अक्सर हमारी बॉडी ग्रोथ हेल्दी डाइट, प्रोपर रेस्ट और एक्सरसाइज़ पर निर्भर करती है। जब हम अपनी डाइट से सही कलोरीज़ नही ले पाते है तो इस प्रॉडक्ट के सहारे हम अपना वजन बढ़ाने की कोशिश करते है। अब बात आती है की यह वजन कैसे बढ़ाता है। तो इसका जवाब है जब हम अपने बॉडी के लिए जरूरी कलोरीज़ से ज्यादा कलोरीज़ लेते है तब हमारी बॉडी वेट बढ्ने लगता है।

ENDURA MASS खाने के फायदे:

# अगर आप Endura Mass का रेगुलर इस्तेमाल करते है तो यह आपके बॉडी के स्टेमिना को बढ़ा देता है जिससे की आप किसी काम करते समय थंकेंगे नही।

# इस प्रॉडक्ट मे एसा कोई नुकसान देने वाला केमिकल या स्टेरोइड या फिर कोई दवा का इस्तेमाल नही किया जाता है जो की आपके बॉडी फंकशन को बढ़ा दे यह नैचुरल तरीके से वजन बढ़ाने मे मदद करता है।


# इस प्रॉडक्ट मे कम से कम शुगर का इस्तेमाल किया जाता है। जो की हेलठ के लिए सबसे बढ़िया है क्योकि शुगर एक जहर का काम करता है।


ENDURA MASS खाने के नुकसान:

# इस प्रॉडक्ट का इस्तेमाल करने से सेक्स संबंधी दिक्कत आ सकती है क्योकि इसमे सोय प्रोटीन का इस्तेमाल किया जाता है जिसका प्रयोग लंबे समय तक करने से ईस्ट्रोजन की मात्रा शरीर मे बढ़ जाती है।

# अगर इसका इस्तेमाल लंबे समय तक किया जाता है तो हॉर्मोन्स इमबैलन्स की समस्या पैदा हो सकती है इसमे आपको उतावलापन, महिलयों मे बाल आने, मूड बदलना, तनाव जैसी दिक्कत आ सकती है।

# लिवर हमारे शरीर मे खाने मे से पोषक तत्व लेने और खराब पदार्थ को बाहर निकालने का काम करता है है जब हम कोई इनोर्गैनिक Supplement लेते है तो यह हमारे लिवर को इफैक्ट करता है।

ENDURA MASS लेने का तरीका:

# इसको शुरू मे आपको एक दिन में 2 बार से शुरू करना है।

# इसको ब्रेकफ़ास्ट और डिनर के बाद दूध में दो केले डालकर और Endura Mass की 3 चम्मच मिला कर ले।

# जब आपका वजन ठीक ठाक बढ़ जाये तो आप इसको दिन मे 3 बार लेना शुरू कर दे।

No comments