सरकारी नौकरी

प्रोफेशनल होता जा रहा है जिगोलो मार्केट, यहां लगता है मर्दों का बाजार


भारत में जिगोलो या मेल प्रॉस्‍टीट्यूट का मार्केट बहुत तेजी से फल फूल रहा है। जो युवक सिंगल है उनके ल‍िए पैसा कमाने का बहुत ही आसान जरिया बनता जा रहा है। ऑनलाइन रिसर्च बताती है कि जिगोलो बिजनस किस तरह से देशभर में बहुत जल्‍दी शौकीन लोगों के बीच मशहूर होता जा रहा है।

दिल्‍ली में है भारी डिमांड 

दिल्‍ली में कुछ ऐसी जगह है, जहां यह धंधा कहें या बिजनस बहुत तेजी से फल फूल रहा है। दिल्‍ली में कुछ जगहें है जहां रात 10 बजे के बाद जिगोलो का मार्केट सजता है। जहां अमीर और शौकीन महिलाएं इन मर्दो की बोली लगाकर उनकी कीमत तय करती हैं। ये बोली कुछ घंटों से लेकर एक रात तक की होती है। जिगोलो मार्केट' में मर्दों की मुंहमांगी कीमत दी जाती है।

इस धंधे का भी है सिस्‍टम 

ये धंधा रात के अंधेरों में दिल्‍ली के बदनाम गलियों में होता है लेकिन इसे बहुत ही सिस्‍टम के साथ संचाल‍ित किया जाता है। इसमें कमाई के कुछ अंश को डीलर्स या हुकर्स को दी जाती है जो इन जिगोलो बने मर्दो को कस्‍टमर्स उपलब्‍ध करवाते हैं।


कैसे महिलाएं पहचानती है इन्‍हें? 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जिगोली को उनके गले में बंधे मफलर और स्‍कार्फ के जरिए पहचाना जाता है। ये इनकी आम पहचान होती है। ये लोग रात 10 से सुबह 4 के बीच अपना बिजनस चलाते है।

No comments