सरकारी नौकरी

इंटिमेट सीन देने में माहिर है ये एक्ट्रेस लेकिन अपने ही हनीमून पर फंसी...


बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस पाउली बॉलीवुड की बेहद बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2004 में बंगाली टीवी शो 'जिबाने निये खेला' से की थी। इस शो ने ही पाउली को उनके करियर में खास पहचान दिला दी थी। इसके बाद पाउली और भी कई अलग-अलग भाषाओं के शोज़ में नजर आईं थीं।


पाउली को साल 2011 में फिल्म 'चत्रक' से काफी ज्यादा प्रसिद्धि हासिल हुई थी। ये फिल्म बंगाली भाषा में थी और इसी को देखते हुए पाउली को बॉलीवुड में आने का मौका मिला था। फिल्म चत्रक में पाउली के साथ अनुब्रत बसु मुख्य किरदार में नजर आए थे। फिल्म में पाउली और अनुब्रत ने कई सारे इंटिमेट सीन दिए थे और हैरानी की बात तो ये है कि ये सभी इंटिमेट सीन रियल थे। 


पाउली पहली ऐसी एक्ट्रेस थीं जिन्होंने इतना बोल्ड स्टेप उठाया था। पाउली ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में फिल्म 'हेट स्टोरी' से की थी। इस फिल्म में पाउली ने बेहद बोल्ड किरदार निभाकर सभी को हैरान कर दिया था।

अर्जुन और पाउली ने करीब 3 साल एक-दूसरे को डेट किया था और इसके बाद उन्होंने अपने करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी कर ली थी। पाउली और अर्जुन हनीमून के लिए स्विट्जरलैंड गए थे और यहां पर वह बर्फबारी के कारण मुसीबत में फंस गए थे। इसके बाद दोनों को हेलिकॉप्टर के जरिए बाहर निकाला गया था।

No comments