सरकारी नौकरी

झांसी की रानी लक्ष्मीबाई से तुलना करने पर कंगना ने दिया ये जवाब !


बॉलिवुड एक्टर कंगना रनौत ने कहा है कि उन्हें अपनी जिंदगी में बिना लड़े कुछ हासिल नहीं हुआ है और वे नहीं चाहती कि जिस तरह उन्होंने अपनी जिंदगी जी है उस तरीके से उनके बच्चे भी जिए। ये बात उन्होंने  अपनी फिल्म “मणिकर्णिका” के पूरा होने पर एक पार्टी में मीडिया से मुखातिब होते हुए कहीं।

# दोनों ने किया जीवन में संघर्ष :

उन्होंने कहा,  मैं नहीं चाहती कि मेरे बच्चों को मेरी जैसी जिंदगी मिले। मुझे नहीं पता क्यों, लेकिन जब से मैं पैदा हुई तब से मुझे लड़ाई लड़नी पड़ी। मुझे मेरे जिंदगी में बिना लड़े कुछ नहीं मिला लेकिन मुझे न तो इस पर गर्व है और न ही शर्मिंदगी। जब कंगना से पूछा गया कि क्या आप अपनी शख्सियत और रानी लक्ष्मीबाई में कुछ समानताएं पाती हैं? इस पर उन्होंने कहा, मुझे लगता है उनकी जिंदगी बहुत दुखदायक थी और उन्होंने अपनी जिंदगी में बहुत संघर्ष किया था। मुझे मेरे जिंदगी में बिना लड़े कुछ नहीं मिला। यहीं एक समानता है।


फिल्म निर्माण के दौरान सामना की गईं सभी समस्याओं पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना ने कहा, हर फिल्म की अपना एक सफर होता है, इस फिल्म का भी अपना सफर है। यह सच है कि शूटिंग के दौरान हमें शुरुआत में कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ा लेकिन हमारी टीम बहुत मजबूत थी, इसलिए हमने इन दिक्कतों से निजात पा ली और तभी यहां हम खुशी मना रहे हैं।

No comments