सरकारी नौकरी

यहां खुला देश का पहला चलता फिरता रेस्टोरेंट, होंगी दो बोगियां और ये सुविधाएँ


आजतक आपने कई रेस्टोरेंट में खाने का लुत्फ़ उठाया होगा। लेकिन आज हम एक ऐसा रेस्टोरेंट बताने जा रहे हैं जो चलता फिरता है। ऐसा रेस्टोरेंट आपने भी नहीं देखा होगा जो कहीं भी चला जाता हो। इस बात पर भी आपको यकीन नहीं होगा ये कहीं और नहीं बल्कि हमारे ही देश में है तो अगर आप भी इसका लुत्फ़ उठाना चाहते हैं तो हम आप भी जान लीजिये कहाँ है ये रेस्टोरेंट और क्या खासियत है। 

यहां खुला देश का पहला चलता फिरता रेस्टोरेंट:

यह चलता फिरता रेस्टोरेंट कोलकाता में बनाया गया है जो देश का पहला ऐसा रेस्टोरेंट है जी चलता फिरता है। इसका नाम विक्टोरिया रेस्टोरेंट है, जहां पर आप लंच और डिनर का लुत्फ़ उठा सकते हैं। यह पूरे शहर में दो चक्कर लगायेगा।

होंगी ये सुविधाएँ:

ट्रामाकार में शुरू हुए इस रेस्टोरेंट में दो बोगियां हैं जिसमें 27 लोग बैठ सकते हैं। इसे बनाने में करीब 90 लाख का खर्च आया है। इसी कंपनी इलेक्ट्रिक ट्रामाकार में देश का पहला चलता फिरता रेस्टोरेंट बनाया है जो रविवार से शुरू हो चुका है। यह ट्रामाकार शहीद मीनार से खिदिमपुर तक चलेगी।

वेज और नॉनवेज खाना:

इसके अलावा जान लें इसकी खासियत, इसमें आपको वेज और नॉनवेज दोनों प्रकार का खाना उपलब्ध होगा।  वेज खाना 799 रुपये और नॉनवेज खाना 999 रुपये में मिलेगा। इसके अलावा चाइनीज, बंगाली और इंडियन खाना भी मिलेगा। इतना ही नहीं इसमें एसी की सुविधा भी है जिसमें बैठकर आप लंच डिनर का मज़ा लूट सकते हैं।

No comments