सरकारी नौकरी

TV एक्ट्रेस ने किया खुलासा, "मेरी पैंटी में था इस व्यक्ति का हाथ"


हाल ही में छोटे पर्दे की स्टार मुनमुन दत्ता ने भी Me Too कैंपन का समर्थन किया है। मुनमुन बीते कल नवरात्री उत्सव में शामिल होने पहुंची थी और वहां पर उन्होंने इसको लेकर अपनी राय रखीं और उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, 'हर महिला को उम्र के किसी न किसी पड़ाव पर यौन शोषण का शिकार होना पड़ता हैं।

महिलाओं पर यौन उत्पीड़न:

बबिता उर्फ़ मुनमुन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी कहानी बताई है उन्होंने लिखा है, 'इस तरह एक पोस्ट शेयर कर पूरी दुनिया में महिलाओं पर यौन उत्पीड़न के बारे में इस वैश्विक जागरूकता में शामिल हो रही हूं, जिन सभी ने इस नाव (यौन उत्पीडन) की सवारी की है। प्रत्येक औरत को एक दूसरे का साथ दे रही हैं और उनकी एकता इस समस्या के परिमाण को दर्शाता है। 

मुनमुन ने सुनाई आपबीती:

मेरे अपने बड़े चचेरे भाई जो मुझे अपनी बेटियों की तुलना में अलग ढंग से देखते थे, या जो आदमी जिसने मुझे अस्पताल में देखा था जब मेरा जन्म हुआ था और 13 साल बाद उसने सोचा कि उसके लिए मेरे शरीर को छूने के लिए उपयुक्त समय है क्योंकि मैं एक किशोरावस्था में थी और मेरा शरीर बदल गया था, या मेरे ट्यूशन टीचर जिनका हाथ मेरी पैंटी में था, या एक और शिक्षक जिसे मैंने राखी बांधी थी जो स्टूडेंट्स की ब्रा स्ट्रैप को पीछे से खींचकर मारा करते थे, या रेलवे स्टेशन में वो आदमी जिसने आपको पकड़ लिया, क्यों ?? क्योंकि आप बहुत छोटे हैं और बोलने से डरते हैं।

No comments