सरकारी नौकरी

कांग्रेस को झटका: केजरीवाल बोले, मोदी को हराना है तो कांग्रेस को न दें वोट


अब चारों और चुनावी रंग देखने को मिल रहे है। दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल 2019 लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं और अब वह बीजेपी के अलावा कांग्रेस पर भी हमला बोल रहे हैं। बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा के मुखिया अखिलेश यादव के बाद अब दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी कांग्रेस को झटका दिया है।

केजरीवाल ने दिया भाषण:

उन्‍होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री जो बन जाए, दिल्ली में सांसद आम आदमी पार्टी का बनाना केजरीवाल ने लोगों से कहा कि अपने मोबाइल पर मेरा भाषण रिकॉर्ड कर लो और वॉट्सऐप पर फैला दो । केजरीवाल ने कहा, "आज से 4 साल पहले 2014 में जनता ने दिल्ली से 7 सांसद बीजेपी के चुने थे फिर एक साल बाद जनता ने 2015 में 67 सीट देकर आम आदमी पार्टी की सरकार बनाई।

टला कांग्रेस और सपा का गठबंधन:

शनिवार को ही सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस के साथ गठबंधन के लिए उन्होंने काफी इंतजार किया, लेकिन कांग्रेस की ओर से कोई जवाब नहीं आया. इसके बाद वह अब मायावती से बात करेंगे।

केजरीवाल की अपील:

केजरीवाल ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि जो लोग मोदी को हराना चाहते हैं वो कांग्रेस को वोट न दें और जो बीजेपी को हराना चाहते हैं वो आम आदमी पार्टी को वोट दें।

No comments