सरकारी नौकरी

loading...

शारीरिक संबंध को लेकर कभी ना हो कंफ्यूज, ऐसे लें सेक्स का भरपूर आनंद


कई बार लोग सेक्स तो करना चाहते हैं लेकिन ऐसी बहुत सी बातें हैं जिनमे वो कंफ्यूज ही रहते हैं। ये सोचते हैं करें या ना करें। कई लोगों को डर भी होता है कि शादी से पहले सेक्स कर लिया तो क्या होगा वगैरह वगैरह। वहीं कई बार ये सोचकर भी कंफ्यूज हो जाते हैं कि उन्हें सेक्स के दौरान कौनसे तरीके अपनाने चाहिए और ये सोचने में वो उस पल का मज़ा नहीं ले पाते है।

ऐसे लें सेक्स का भरपूर आनंद:

# लड़कियां सेक्स के दौरान अपने पार्टनर से बहुत कुछ चाहती हैं जिन्हें कुछ लड़कियां उन्हें बता भी देती हैं और कुछ नहीं बताती। ऐसे में कई बार लड़कियां ऐसी भी होती हैं जो ये नहीं जानती कि उनका पार्टनर उनसे क्या चाहता है। 


# सेक्स को कभी भी दबाव में आ कर ना करें, बल्कि इस पल को एन्जॉय करें. जितना आप डूबकर करेंगे उतना ही आपको मज़ा आने वाला है।

# सेक्स के बाद अपने पार्टनर से बात करें और सेक्स के दौरान भी आप उनसे इससे जुडी बातें कर सकते हैं। इसमें आप और भी खो जायेंगे और इस पल को हमेशा याद रखेंगे। 


# कई बार आप सेक्स के वक्त ज्यादा मजा के लिए कंडोम का इस्तेमाल नहीं करते ऐसे में आप प्रेग्नेंट हो सकते हैं। इसलिए जरुरी है आप जब भी सेक्स करें तो कंडोम का इस्तेमाल करें।

No comments