सरकारी नौकरी

यहां जैंट्स पार्लरों में चलता गरम जिस्म का खेल, होता है ये सब


आजकल चमचमाते और रंगबिरंगे पार्लर मनचले नौजवानों और मर्दों को खुलेआम न्योता देते रहते हैं। इन पार्लरों के आसपास गहरा मेकअप किए इठलाती बलखाती और मचलती लड़कियां मोबाइल फोन पर बातें करती दिख जाती हैं। अपने परमानैंट ग्राहकों को सैक्सी बातों से रिझाती पटाती नजर आ ही जाती हैं। वैसे, इन पार्लरों में हर तरह की ‘सेवा’ दी जाती है। 

पार्लरों में चलता गरम जिस्म का खेल:

फेस मसाज, हाफ बौडी मसाज से ले कर फुल बौडी मसाज की सर्विस हाजिर है। जैसा काम, वैसी फीस यानी पैसा फेंकिए और केवल तमाशा मत देखिए, बल्कि खुद भी तमाशे में शामिल हो कर जिस्मानी सुख का भरपूर मजा उठाइए।


मुंह मांगे होते है दाम:

जैंट्स पार्लरों में ग्राहकों से मनमाने दाम वसूले जाते हैं। शेव बनवाने की फीस 5 सौ से एक हजार रुपए तक है। फेस मसाज कराना है, तो एक हजार से 2 हजार रुपए तक ढीले करने होंगे। हाफ बौडी मसाज के लिए 3 हजार से 5 हजार रुपए देने पड़ेंगे और फुल बौडी मसाज के तो कोई फिक्स दाम नहीं हैं।

होती है लड़कियों की भरमार:

कुछ साल पहले तक मसाज पार्लरों में नेपाली और बंगलादेशी लड़कियों की भरमार थी, पर अब उन की तादाद कम हुई है। बिहार और उत्तर प्रदेश की लड़कियां अब उन में काम कर रही हैं। इन में ज्यादातर गरीब घरों की लड़कियां ही होती हैं, जो पेट की आग बुझाने के लिए यह धंधा करने को मजबूर हैं।

No comments