सरकारी नौकरी

सर्वे में हुआ खुलासा: ऐसी महिलाओं से बचकर रहें, सेक्स में होती हैं बेहद स्ट्रांग


आज शारीरिक सम्बन्ध आम बात है। कुछ एक्सपर्ट्स होते हैं जो पुरुष और महिलाओं के चेहरों के आधार पर उनकी सेक्स कैपिसिटी के बारे में जान लेते हैं। ऐसी ही एक शोध में इस बात का भी खुलासा हुआ है जिसके अनुसार एक्सपर्ट्स का कहना है कि लोगों की पर्सनालिटी उनके सेक्स पॉवर के बारे में बताती है। जिन पुरूषों का चेहरा चौड़ा और चौकोर होता है उनकी सेक्स पॉवर बाकियों से बहुत अधिक होती है।

सेक्स में स्ट्रांग होती है ये महिलाएं:

जिन महिलाओं का चेहरा चौड़ा और छोटा होता है उनकी सेक्स ड्राइव भी बहुत स्ट्रांग होती है। शरीर में मौजूद टेस्टोस्टेरॉन सेक्स हार्मोन लोगों के सेक्सुअल एटीट्यूट और साइक्लोजी को प्रभावित करता है।


सर्वे में हुआ खुलासा:

इस शोध को दो भागों में पूरा किया गया है जिसमें पहले 320 लोगों को शामिल किया था। उनसे सेक्स के बारे में सवाल किये गए थे और दूसरे भाग में 145 ऐसे लोगों को शामिल किया जो रिलेशनशिप में हैं। इन लोगों से सेक्स और पर्सनल बिहेवियर के बारे में सवाल किये गए और कुछ चेहरे की फोटो भी शामिल की गई। 


इसी के बाद ये पता चला कि लोग चेहरे के आकर को देखकर उनके सेक्सुअल बिहेवियर के बारे में सबकुछ बता सकते हैं तो अब इसके ज़रिये आप भी जान सकते हैं कि आपका व्यवहार केसा है और आप सेक्स में कितना स्ट्रांग हैं।

No comments