सरकारी नौकरी

प्रोशूटिंग के दौरान तनुश्री पर किया अश्लील कमेंट, कहा- 'वो पीरियड्स में थीं और...


एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता इन दिनों काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में चल रहीं हैं। तनुश्री ने एक्टर नाना पाटेकर, विवेक अग्निहोत्री, गणेश आचार्य जैसे और भी कई लोगों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। तनुश्री ने आरोप लगाया है कि फिल्म हॉर्न ओके की शूटिंग के दौरान नाना ने उनके साथ बदतमीजी की थी। हाल ही में फिल्म हॉर्न ओके के प्रोड्यूसर ने तनुश्री पर बेहद ही भद्दा कमेंट किया है।

प्रोड्यूसर ने तनुश्री पर किया भद्दा कमेंट:

प्रोड्यूसर सामी सिद्दीकी ने कहा कि 'अगर मैं आपको सच बताऊ तो मुझे ऐसा लगता है कि तनुश्री उस दौर पीरियड्स से गुजर रहीं थीं। इस वजह से किसी के थोड़ा सा भी छूने से वो परेशान हो गईं थीं। मुझे नहीं पता कि वहां क्या हुआ था क्योकि मैं वहां पर था ही नहीं। लेकिन वहां पर कुछ ना कुछ तो हुआ ही था। इस घटना के बाद तनुश्री वैन में आईं थीं और वहां से बाहर नहीं निकली थीं।'


क्या था मामला:

इस मामले में फिल्म के डायरेक्टर राकेश सारंग का कहना है कि 'तनुश्री ये सब महज लोगों की नजरों में आने के लिए कर रहीं हैं। इस तरह से वो बिगबॉस में आना चाहती थीं और उन्होंने वापिस लाइम लाइट में आने की प्लानिंग की है। नाना पाटेकर ने 8 अक्टूबर को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करवाई है जिसमें वो सभी सवालो के खुलकर जवाब देंगे।


No comments