सरकारी नौकरी

एश्वर्या ने लिया तलाक का फैसला, 29 नवंबर को कोर्ट में देगीं जवाब


कोर्ट में दायर की गई एक अर्जी में ऐश्वर्या राय के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए हैं और उसी के आधार पर उन्होने तलाक लेने का केस दायर किया है। लंबे समय तक चले मान-मनौव्वल के बाद अब ऐश्वर्या के परिवार ने भी तेजप्रताप को कोर्ट में जवाब देने का मन बना लिया है। यानि अब तेजप्रताप की शादी को बनाए रखने की उम्मीद खत्म होती नजर आ रही है।

29 नवंबर को कोर्ट में देगीं जवाब:

इसी गुरुवार यानि 29 नवंबर को तेज-ऐश के तलाक मामले पर कोर्ट में सुनवाई होनी है और ऐसे में ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय ने भी कोर्ट में अपनी बेटी ऐश्वर्या के खिलाफ लगाए गए आरोपों के जवाब देने की तैयारी शुरू कर दी है। बिहार के पूर्व मंत्री और तेजप्रताप के ससुर चंद्रिका राय के परिवार ने शनिवार को पटना के फैमिली कोर्ट में तेजप्रताप द्वारा दायर की गई तलाक की अर्जी की सर्टिफाइड कॉपी निकलवाई है।


क्या था मामला:

ऐश्वर्या अपने पिता चंद्रिका राय के लिए छपरा सारण संसदीय क्षेत्र से लोकसभा का टिकट चाहती थी और इसके लिए वह लगातार दबाव बना रही थी। इसके साथ ही तेजप्रताप ने तलाक की अर्जी में 12 मई को शादी के बाद से लेकर एक सितंबर तक ऐश्वर्या के साथ अपने संबंधों में उतार-चढ़ाव का ब्योरा दिया है और मानसिक प्रताडऩा समेत कई तरह के आरोप लगाए हैं।

No comments