सरकारी नौकरी

बस रात में कर लें बस ये एक काम, कभी नहीं आएगी आर्थिक तंगी


एेसा कोई व्यक्ति नहीं है जिसके जीवन में कोई परेशान न हो। हर किसी की लाइफ में कोई न प्राॅब्लम होती है। इन्हीं प्राॅब्लम से बचने के लिए व्यक्ति कई तरह की तरह कोशिशें करता है, लेकिन फिर भी वो अपनी समस्याओं से निजात नही पा पाता। तो आपको बता दें कि एेसा इसलिए क्योंकि उसे उसके जीवन में आने वाली तमाम मुश्किलों का असर कारण पता नहीं होता। दरअसल व्यक्ति की कुंडली में पैदा हुए दोष उसकी नाकामी का कारण बन जाते हैं।

आइए जानते हैं वह अचूक उपाय:

# हिंदू धर्म में गाय का माता का रूप माना जाता है। भगवान को घी का दीपक लगाने से वे जल्दी प्रसन्न होते हैं, खासकर देवी लक्ष्मी। तो अगर आप अपने जीवन की सभी मुश्किलों को आसान करना चाहते हैं तो देवी लक्ष्मी के समक्ष गाय के दूध से बने शुद्ध घी का दीपक जलाएं।

# सबसे पहले शाम तक घर-बाहर के सभी कामों से निवृत हो जाएं उसके बाद घर की महिला रात में स्नान करके लाल वस्त्र पहन लें।

# मंदिर में दुर्गा जी की प्रतिमा या उनके चित्र रखें और घी का दीपक जलाकर दुर्गा शप्तशती का पाठ करें।

# दीपक जलाते समय अपनी सभी समस्याएं देवी दुर्गा को बताएं। फिर दुर्गा शप्तशती का पाठ करने के बाद माता को घी के बने हलवे या लड्डू का भोग लगाएं और दीपक को उठाकर घर के मुख्य दरवाज़े के दाहिने हिस्से पर रख दें।

# इस उपाय को करने के अगले दिन दीपक को जल में प्रवाहित कर दें। ऐसे करने से घर की सभी समस्याएं, नकारात्मक उर्जा बाहर होती है और घर में सुख-समृद्धि में वृद्धि होती है।

No comments