सरकारी नौकरी

राई के दाने से कर लें यह काम, हर मनोकामना होगी पूरी


हम सभी के घरों में राई जरूर होती है ऐसे में राई का घर में होना एक बहुत ही आम बात है। ऐसे में पुराने तंत्र शास्त्रों में राई के कुछ ऐसे प्रयोग बताए गए हैं जो अचूक होते हैं और उन्हें करने से बहुत लाभ मिलता है। ऐसे में आज हम आपको राई के ही कुछ ऐसे टोटकों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हे जानने के बाद आप अमीर भी बन सकते हैं और आपके घर से दुर्भाग्य का नाश हो सकता है।

जानें राइ के टोटके:

# दुर्भाग्य दूर करने हेतु : इसके लिए आपको एक पानी भरे घड़े में राई के पत्ते दाल देना हो और उस जल को अभिमंत्रित कर उस व्यक्ति को स्नान करवाना है जिसका दुर्भाग्य चल रहा हो।

# नजर उतारना : बुरी नजर उतारने के लिए राई के सात दाने, नमक की सात छोटी-छोटी डली, सात साबुत लाल मिर्च को लेकर नजर से पीड़ित बच्चे के सिर के उपर से सात बार उतारकर जलती आग में दाल दें।

# भुत-प्रेत से दूरी : अगर किसी व्यक्ति पर भूत, प्रेत आदि हैं तो सरसों के कुछ दाने उसके ऊपर से उसार (वार) कर जला दें, सभी नकारात्मक शक्तियों का असर खत्म हो जाएगा और वह ठीक हो जाएगा।

# व्यापर में वृद्धि : अगर आप ऐसा चाहते हैं तो तीन अलग-अलग छोटे बर्तनों में तिल, साबुत धनिया तथा साबुत नमक मिलाकर अपने व्यापार स्थल पर रख दें। इससे व्यापार में वृद्धि होने लगेगी।

No comments