सरकारी नौकरी

CM योगी का कमलनाथ पर प्रहार, 'उन्हें चाहिए अली और हमें चाहिए बजरंगी'


हाल ही में UP के सीएम योगी आदित्यनाथ मध्यप्रदेश की खुरई विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) उम्मीदवार भूपेंद्र सिंह के समर्थन में चुनाव प्रचार करने गए थे। इस दौरान सीएम योगी ने कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि कमलनाथ को 'अली' चाहिए, जबकि हमें बजरंग बली चाहिए। 

CM योगी का कमलनाथ पर प्रहार:

राहुल गांधी के मंदिर दौरों पर भी योगी ने निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मात्र दिखावा करते हैं, वे मंदिर में भी घुटनों के बल ऐसे बैठते हैं जैसे कोई मस्जिद में नमाज पढ़ने बैठा हो, यह देखकर पुजारी भी राहुल को टोक देते हैं।

उन्हें चाहिए अली और हमें चाहिए बजरंगी:

योगी आदित्यनाथ ने कहा, मुझे इस सभा में एक नौजवान कार्यकर्ता के हाथ में बजरंग बली की ध्वजा दिखाई दी, क्योंकि ये स्पष्ट है कि बजरंग बली यहीं आ सकते हैं, कांग्रेस के पक्ष में नहीं जा सकते और इसकी पुष्टि करता हुआ कमलनाथ का बयान तो आ ही गया है कि उन्हें केवल अली चाहिए और हमें बजरंग बली चाहिए।

कमलनाथ ने दिया था बयान:

योगी ने यह बयान कमलनाथ के उस वायरल वीडियो के संबंध में दिया है जिसमें कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मुस्लिम समाज से मतदान तक सब कुछ सहने की बात कह रहे थे, वहीं दूसरे वीडियो में मुस्लिमों से अधिक से अधिक मतदान करने के लिए कह रहे हैं, साथ ही ये भी कह रहे हैं कि अगर मुस्लिमों ने कम मतदान किया तो नुकसान कांग्रेस को होगा।

No comments