सरकारी नौकरी

क्या सिर्फ 2 मिनट ही सेक्स सम्बन्ध बनाते है पुरुष...


शारीरिक रिलेशन में स्टैमिना होना काफी जरुरी होता है तभी आप सेक्स लाइफ को एन्जॉय कर पाते हैं। सेक्स के बारे में अलग अलग शोध भी हुए हैं जिसमें महिला और पुरुष को लेकर अलग अलग बातें सामने आती हैं। ऐसे ही सेक्स को लेकर पुरुषो के बारे में एक ऐसा सच सामने आया है जिसे शायद पुरुष पसंद न करें और महिलाएं इस सच को एंजॉय न करें।

2 मिनट ही सेक्स सम्बन्ध बनाते है पुरुष:

एक नए शोध के मुताबिक 45 प्रतिशत पुरुष बहुत तेजी से महज 2 मिनिट में सेक्स खत्म करते हैं। लेखल हैरी फिच ने सूत्रों की बताया, "महिला के लिए इंटरकोर्स के जरिए ऑर्गेज्म तक पहुंचने के लिए दो मिनट बहुत ही ज्यादा तेज स्पीड है।" फिच ने इस प्रकार की जानकारियों से भरपूर अपनी किताब 'द न्यू नेकेडः द अल्टीमेट सेक्स एजूकेशन फॉर ग्रोन अप्स' को हाल ही में लॉन्च किया है। 2 मिनट की स्पीड काफी तेज़ होती है जिसे कोई भी महिला पसंद नहीं करेगी।


सर्वे में हुआ खुलासा:

फिच के अनुसार सेक्स करने का औसत समय 7.3 मिनट है, जो महिलाओं के "आइडल समय" से सिर्फ 4 मिनट कम है। इस रिपोर्ट में कहा गया है कि इससे पहले जर्नल ऑफ सेक्शुअल मेडिसिन में छपी एक रिपोर्ट में चेक सायकोलॉजिस्ट पेटर वेस और स्टुअर्ट ब्रॉडी ने पाया कि महिलाओं के ऑर्गेजम तक पहुंचने का संबंध फोरप्ले के अपेक्षा सेक्स की समय सीमा से ज्यादा संबंधित होता है।


No comments