सरकारी नौकरी

शर्मनाक: महिला के प्राइवेट पार्ट को किया साफ़ और करने लगे यह काम...


उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक महिला के साथ शोषण का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। इस मामले में एक कंपनी के अधिकारियों ने पहले तो महिला को फाइनेंस पर गाड़ी देने के बहाने अपने कार्यालय में बुलाया और उसके बाद दरवाजा बंद कर महिला के साथ छेड़छाड़ की और फिर महिला के प्राइवेट पार्ट के साथ भी बहुत गन्दा किया।

महिला के साथ की शर्मनाक हरकत:

यह मामला थाना कुतुबशेर के गांव इस्माइलपुर का है, जहां विकास अवस्थी (काल्पनिक नाम) की पत्नी विभा देवी (परिवर्तित नाम) के मुताबिक उन्होंने एक गाड़ी फाइनेंस पर लेने को लिंक रोड स्थित सचिन कुमार के श्रीराम ट्रांसपोर्ट कंपनी पर संपर्क किया था और अब विवाहिता ने आरोप लगाया है कि गाड़ी फाइनेंस में देने का झांसा देकर फाइल और अन्य खर्चे के नाम पर कंपनी के जीएम सचिन कुमार ने उससे नगदी हड़प ली, और गाड़ी फाइनेंस नहीं की।

प्राइवेट पार्ट के साथ किया ये सब:

जब वह कार्यालय पर पहुंची तो वहां सचिन कुमार सहित कंपनी का लीगल एडवाइजर विकास कुमार, सहायक प्रबंधक नरेंद्र राणा, रिकवरी एजेंट अंशुल कुमार भी मौजूद थे। उसके बाद उन्होंने महिला के साथ छेड़छाड़ और फिर उसे नग्न कर उसके प्राइवेट पार्ट को पानी डालकर साफ़ किया और काफी घंटों तक सभी उसके प्राइवेट पार्ट को घूरते रहे और फिर उसे तड़पता छोड़ दिया।

No comments